होम / Mumbai Cruise Drugs Case आर्यन को नहीं मिली बेल, अब 20 को होगी सुनवाई

Mumbai Cruise Drugs Case आर्यन को नहीं मिली बेल, अब 20 को होगी सुनवाई

Vir Singh • LAST UPDATED : October 14, 2021, 11:57 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Mumbai Cruise Drugs Case फिल्म अभिनेता Shahrukh Khan’s son Aryan Khan को गुरुवार को भी जमानत नहीं मिली। वह मुंबई के पास क्रूज में हुई रेव पार्टी के दौरान ड्रग्स इस्तेमाल करने के मामले में यहां आर्थर रोड जेल में बंद हैं। Narcotics Control Bureau (NCB) ने आर्यन को गिरफ्तार किया है। गुरुवार को सुनवाई के दौरान अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया और आर्यन की जमानत पर सुनवाई अब 20 अक्टूबर को होगी।

Mumbai Cruise Drugs Case 19 अक्टूबर तक सेशंस कोर्ट की छुट्टी

अदालत ने इस दौरान यह भी कहा कि वह 20 अक्टूबर को सुबह फैसला देगी। अब आर्यन को कम से कम 20 अक्टूबर तक तो जेल में रहना ही होगा। आर्यन खान की जमानत याचिका पर बहस बहुत लंबी चली है। कोर्ट ने कम समय होने की भी बात कही। अब अगले दिन पांच दिन आर्यन को जमानत वैसे भी नहीं मिलनी थी, क्योंकि 15 अक्टूबर से लेकर 19 अक्टूबर तक सेशंस कोर्ट की छुट्टी रहेगी। आर्यन खान और 5 अन्य आरोपियों को कोविड टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद कॉमन सेल में शिफ्ट कर दिया गया है। पहले इन्हें अलग बैरेक में रखा गया था। ये जानकारी आर्थर रोड जेल के अधीक्षक नितिन वायचल ने मीडिया को दी है।

Mumbai Cruise Drugs Case आर्यन खान के वकील का दावा

आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने फिर दोहराया कि आर्यन खान के पास कोई ड्रग्स नहीं मिली है। वह अब तक कई बार आर्यन के लिए जमानत की अर्जी डाल चुके हैं, लेकिन या तो वह अर्जी खारिज हो जाती है या फिर सुनवाई किसी न किसी वजह से टल जाती है। आज आर्यन खान के वकीलों की पूरी कोशिश थी कि उन्हें जमानत मिल जाए, क्योंकि अगले पांच दिन तक सेशंस कोर्ट की छुट्टी रहेगी। Amit Desai ने बुधवार को कोर्ट में आर्यन का पक्ष रखते हुए कहा था, वह अभी जवान हैं। कई देशों में ऐसे पदार्थ लीगल हैं। हमें जमानत दे दी जाए।

Mumbai Cruise Drugs Case दो अक्टूबर को हिरासत में लिए गए थे आर्यन व उनके साथी

आर्यन को NCB ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज से रेव पार्टी करते हुए हिरासत में लिया था। इसके बाद 3 अक्टूबर को उन्हें गिरफ़्तार कर लिया गया था। आर्यन के साथ उनके दो और साथी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा भी आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

आर्यन के केस में अब तक कई बार जमानत अर्जी दायर की जा चुकी है, लेकिन हर बार उनकी अर्जी खारिज हो जाती है। 7 अक्टूबर को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने आर्यन की जमानत अर्जी खारिज करते हुए 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। 11 अक्टूबर को आर्यन की जमानत के लिए विशेष एनडीपीएस कोर्ट में अर्जी दाखिल की गयी थी, जिस पर एनसीबी ने जवाब देने के लिए कोर्ट से समय मांगा था। इसके बाद 13 अक्टूबर को इस केस में फिर सुनवाई हुई जिसे 14 अक्टूबर तक के लिए टाल दिया गया।

Read More : Mumbai Drugs Cases आर्यन खान को आज मिल सकती है जमानत

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Britain: धोखा दे शहर के अलग-अलग रेस्टोरेंट पर खाया एक लाख रुपये का खाना, पुलिस ने किया गिरफ्तार-Indianews
Supreme Court: ‘पति का पत्नी की संपत्ति पर कोई नियंत्रण नहीं’, SC का बड़ा फैसला- Indianews
Delhi Mayoral Polls: 26 अप्रैल को होने वाला दिल्ली मेयर चुनाव स्थगित, जानें वजह- Indianews
सत्ता में आने के लिए बड़ा रोल निभाएगा दूसरा चरण, समझिए हर सीट का सियासी समीकरण
Italy PM Meloni PM Modi Conversation: पीएम मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से की फोन पर बात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा-Indianews
High Commission of India: NIA को मिली बड़ी सफलता, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार-Indianews
जम्मू-कश्मीर के नौपोरा इलाके में एनकाउंटर, दो दिनों से जारी है आतंकरोधी अभियान
ADVERTISEMENT