Thursday, May 19, 2022
HomeNationalनमाज से घर आते Nephew को घेर छाती पर चाकू मारकर ली...

नमाज से घर आते Nephew को घेर छाती पर चाकू मारकर ली जान , मात्र 100 गज के मकान के लिए की हत्या

इंडिया न्यूज़, उत्तर प्रदेश:

Nephew Killed by Stabbing him on the Chest: उत्तर प्रदेश में रविवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी। जहा 21 साल के साजिद की नृशंस हत्या कर दी। पुलिस ने जब मामले की जाँच की तब पता चला की युवक की हत्या 100 गज के मकान के लिए की गयी थी। जिसमे युवक के सगे चाचा शामिल थे उन्होंने जब तक चाकू घोंपे जब तक वह मर नहीं गया। सड़क पर हुई इस घटना को सीसीटीवी में देखा गय।

बात लिसाड़ी गेट थाना इलाके में कबाड़ का काम करने वाला साजिद की है जिसकी उम्र 21 साल थी। साजिद रविवार दोपहर इत्तेफाक नगर की एक मस्जिद से नमाज पढ़कर लौट रहा था। वह(Nephew) ब्रह्मपुरी थाना के तारापुरी इलाके की सड़क पर पंहुचा। वह के अंजुम पैलेस से उसके तीनो चाचाओं ने उसे ज़मीन पर गिराया और चाकुओं से मार मार कर उसकी मूके पर हत्या कर दी। साजिद काफी समय तक चीखता चिलता रहा लेकिन उसकी किसी ने मदद नहीं की। किसी ने हमलावरों को रोकने की कोशिश नहीं की। उसके चाचा शहजाद, नौशाद और जावेद इसमें शामिल थे।

किसी ने हमलावरों को नहीं रोका

मामले की सुचना मिलते ही पुलिस ने फुर्ती दिखाई और सड़क पर घायल पड़े साजिद को पास के अस्पताल में पहुंचाया गया। वह डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया की यदि घटनास्तल पर युवक को बचने के लिए किसी ने पहल की होती तो आज साजिद जिंदा होता। (Uttar Pradesh News)

शायद बच जाती जान एसपी के मीडिया को बताया

मेरठ के एसपी विनीत भटनागर ने बातचीत के दौरान के कहा की यदि पीड़ित को समय से हस्पताल पंहुचा होता तो शायद साजिद बच सकता था। लेकिन राहगीरों की मदद न मिलने के कारण उसे हॉस्पिटल पहुंचने में देरी हुई। जिससे उसकी मृत्यु हो गयी। पुलिस ने इस मामले से जुड़े कुछ लोगो को हिरासत में लिया है।

समझौता होने के बाद भी किया हमला

मृतक साजिद भाइयो में तीसरा था। इनकी माँ का कुछ समय पहले ही इंतकाल हुआ था। मृतक के भाई राशिद ने बताया सभी एक घर में रहते थे। शनिवार रात तीनो चाचाओं ने शराब पी और इसका विरोद करने पर उन्होंने बड़े भाई राशिद से मारपीट भी की। दोनों पक्षों में काफी वाद विवाद हुआ। लेकिन फिर डुबो ने समझौता कर लिया और घर वापिस आ गए। रविवार की सुबह को फिर विवाद हुआ, और फिर आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कराकर मामला शांत करा दिया था।

मकान-दुकान थे विवाद की वजह

पीड़ित के भाई राशिद ने पुलिस को बताया की उनके दादा की दो प्रॉपर्टी है जिसे लेकर उनके पिता यूनुस और तीन चाचाओं में विवाद चल रहा था। एक प्रॉपर्टी 160 गज की मार्केट है और दूसरी 100 गज का मकान है। दोनों ही प्रॉपर्टी लिसाड़ी गेट रोड पर हैं और दोनों की ही कीमत लगभग 1.50 से 2 करोड़ रुपए के आसपास है। राशिद का यह भी कहना है कि उसके चाचाओं का चाल चलन ठीक नहीं था इसलिए उसके दादा ने कहा था कि वह अपने बेटों को प्रॉपर्टी नहीं देंगे और अपने सभी पोतों को देंगे। इसी बंटवारे को लेकर लगातार विवाद बना हुआ है।

Nephew Killed by Stabbing him on the Chest

ये भी पढ़े : दूसरी बार फ्रांस के राष्ट्रपति बनने पर Emmanuel Macron को पीएम मोदी ने दी बधाई

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular