Monday, December 6, 2021
HomeNationalNIA Raid हैदराबाद में एनआईए की 14 ठिकानों पर रेड

NIA Raid हैदराबाद में एनआईए की 14 ठिकानों पर रेड

NIA Raid

इंडिया न्यूज़,हैदराबाद

वीरवार को हैदराबाद में एनआईए ने माओवादियों के मददगारों पर रेड कर दी। रेड से पहले जांच एजेंसी ने पुख्ता जानकारी एकत्रित की और एक साथ हैदराबाद में 14 ठिकानों पर दबिश दे दी। जिन लोगों पर छापेमारी की गई है। उन पर माओवादियों को आर्थिक मदद पहुंचाने के अलावा समर्थन करने के आरोप हैं। राष्ट्रीय जांच एजेंसी की यह रेड महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में हाल ही में नक्सलियों के साथ हुए एनकाउंटर के बाद की गई है। बता दें कि गढ़चिरौली में हुई मुठभेड़ में पुलिस ने 27 माओवादियों को एनकाउंटर में मार गिराया था। उसके बाद से ही एनआईए माओवादी संगठन के मददगारों की सूची तैयार करने में जुटी थी।

छापेमारी से टूटेगी माओवादियों की कमर (NIA Raid)

एनआईए ने सबसे पहले दस्तक  प्रकाशम जिले में कल्याण राव के घर पर दी। यहां से एजेंसी को कल्याण राव के पास से माओवादी पार्टी समर्थन करने वाला साहित्य मिला जिसे जब्त कर लिया गया। इसके बाद एनआईए की टीम
अमरुला बंधु मित्रूला संघम की अध्यक्ष पद्मा कुमारी और सुभाष नगर इलाके की सचिव भवानी के आवास पर गई। यही नहीं राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने इस दौरान छह पूर्व माओवादियों के घर पर भी रेड की।छापेमारी हुई। इनमें नारला रवि शर्मा भी शामिल है।

आंध्र प्रदेश के प्रकाशम और विशाखापट्टनम भी छापेमारी(NIA Raid)

प्रतिबंधित संगठन सीपीआई माओवादियों के संबधित ठिकानों पर एनआईए ने वीरवार को छापेमारी की है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने प्रतिबंधित संगठन के मददगारों पर नकेल कसने के लिए हैदराबाद में 14 ठिकानों के अलावा आंध्र प्रदेश के प्रकाशम और विशाखापट्टनम जिलों में भी रेड कर कार्रवाई की है।

Read More: Jai Bhim Controversy वन्नियार कम्युनिटी ने मेकर्स को भेजा मानहानि का नोटिस

Read More: Jai Bhim Controversy एक्टर प्रकाश राज ने फिल्म के थप्पड़ सीन पर दिया अपना रिएक्शन

Read More: Pornography Case Raj Kundra की अग्रिम जमानत की सुनवाई 22 नवंबर तक टली

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE