होम / Operation all Out पुंछ में सेना का आपरेशन 7वें दिन भी जारी, आतंकियों को समर्थन देने के संदेह में 3 गिरफ्तार

Operation all Out पुंछ में सेना का आपरेशन 7वें दिन भी जारी, आतंकियों को समर्थन देने के संदेह में 3 गिरफ्तार

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 17, 2021, 10:40 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, जम्मू:

Operation all Out : जम्मू संभाग के पुंछ में जब तक आतंकियों का सफाया नहीं हो जाता, सेना का आपरेशन आल आउट चलता रहेगा। आज लगातार 7वें दिन भी सेना ने अपना आपरेशन जारी रखा और एक महिला समेत 3 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इन तीनों पर आरोप है कि ये आतंकियों तक मदद पहुंचा रहे थे।

सेना के अधिकारियों ने कहा कि भाटादूड़ियां निवासी महिला और उसके बेटे के साथ एक अन्य व्यक्ति पर आतंकवादियों को समर्थन देने का संदेह है। हालांकि इस बात की जांच की जा रही है कि तीनों ने स्वेच्छा से ऐसा किया या बंदूक की नोक पर आतंकवादियों को खाना और आश्रय प्रदान किया।

आपरेशन की कमान अब पैरा कमांडो के हाथ में (Operation all Out)

बता दें कि आतंकियों से 2 जगह मुठभेड़ में 9 जवान शहीद हो चुके हैं। इन्हीं आतंकियों के सफाये के लिए पिछले 7 दिन से लगातार सेना ने आपरेशन चला रखा है। वहीं आॅपरेशन की कमान अब पैरा कमांडो ने अपने हाथ में ले ली है। सेना की अन्य टुकड़ियां अब बाहरी घेरे में हैं। जंगल के भीतर रुक-रुक कर फायरिंग हो रही है। मुठभेड़ के चलते राजोरी-पुंछ हाईवे पर यातायात बहाल नहीं हो पाया है। 14 अक्तूबर की शाम से हाईवे बंद है।

वहीं दुरूह के जंगल में सेना ने आतंकियों को घेर रखा है। उनकी घेराबंदी न टूटे, इसके लिए दिन के समय हेलिकॉप्टर से नजर रखी जा रही है। रात में रोशनी गोले दागे जा रहे हैं। सैन्य सूत्रों ने बताया कि आतंकियों की लोकेशन का पता चल गया है। (Operation all Out)

Read More: 1 Nihang Surrender at Singhu border सिंघु बॉर्डर पर एक निहंग का सरेंडर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT