Thursday, January 27, 2022
HomeNationalOperation All Out पाकिस्तानी आतंकी सलीम पर्रे समेत दो अन्य आतंकी सेना...

Operation All Out पाकिस्तानी आतंकी सलीम पर्रे समेत दो अन्य आतंकी सेना ने किए ढेर

इंडिया न्यूज़, श्रीनगर:

Operation All Out कश्मीर की वादियों में सुरक्षाबलों ने आतंकवाद के  खिलाफ आॅपरेशन आल आउट छेड़ा हुआ है। इसी कड़ी में आज सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। आमने सामने की फायरिंग में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। इनमें से एक की पहचान (Pakistani terrorists)लश्कर-ए-ताइबा के सरगना सलीम पर्रे के तौर पर हुई है। जो कि पाकिस्तान का रहने वाला है।

ऑपरेशन अभी भी जारी encounter

Operation All Out यह मुठभेड़ करीब दो घंटे से चल रही है, इस दौरान सेना ने दो (Pakistani terrorists) दहशतगर्दों को मार गिराया है। लेकिन अभी भी सुरक्षाबलों का ऑपरेशन इलाके में थमा नहीं है। सेना को अंदेशा है कि अभी भी इलाके में कुछ और आतंकी छिपे हो सकते हैं। वहीं सुरक्षाबलों की (army kashmir) संयुक्त टीम (jammu kashmir police) आतंकवादियों को घेरने का प्रयास कर रही है।

सलीम पर्रे पर कई हत्याओं के आरोप Pakistani terrorists

Operation All Out जे एण्ड के पुलिस के आईजी विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि एक मारे गए आतंकी की पहचान सलीम पर्रे के तौर पर हुई है। पाकिस्तान(Pakistani terrorists) के रहने वाले इस कुख्यात आतंकी को मोस्ट वांटेड की सूची में रखा गया था। खूंखार आतंकी पर कई सुरक्षाबलों पर हमले करने का आरोप है वहीं कई स्थानीय नागरिकों की हत्या में भी सलीम संलिप्त था।

(Operation All Out)

Read More : Operation all Out पुंछ में सेना का आपरेशन 7वें दिन भी जारी, आतंकियों को समर्थन देने के संदेह में 3 गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Rakesh Banwal
Sub Editor: @ India news Broadcasting Pvt Ltd. मंजिल की राह में कामयाबी धुंधली नजर आए तो, रास्ता बदलो इरादा नहीं
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE