होम / Pakistani Drone Entered Punjab Again बीएसएफ ने बनाया शिकार

Pakistani Drone Entered Punjab Again बीएसएफ ने बनाया शिकार

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : December 21, 2021, 12:55 pm IST

संबंधित खबरें

Pakistani Drone Entered Punjab Again बीएसएफ ने बनाया शिकार

इंडिया न्यूज़, गुरदासपुर

Pakistani Drone Entered Punjab Again: पाकिस्तान (Pakistani intruder)की ओर से 70वीं बार किया गया प्रयास सुरक्षाबलों ने किया गया । लगातार दूसरे दिन पाकिस्तान की ओर से (gurdaspur sector) एक ड्रोन भारतीय सीमा में भेजा गया। लेकिन इस बार बीएसएफ के जवानों ने उसे वापस लौटने से पहले ही ढेर कर दिया है। सीमा सुरक्षा बल के अनुसार इस बार पाकिस्तानी ड्रोन आज सुबह करीब पौने सात बजे (indo-pak border) भारत की सीमा में घुस आया था। जैसे ही जवानों ने उड़ते ड्रोन को देखा तो उस पर निशाना साध कर उसे ढेर कर दिया। बीते कल भी इसी प्रकार एक ड्रोन बीओपी कस्सोवाल सीमा के रास्ते देश में घुसने की फिराक में था लेकिन तब गोलियां बरसते देख वापस लौट गया था।

तलाशी अभियान में जुटे सुरक्षाबल Security forces engaged in search operation

Pakistani Drone Entered Punjab Again: जानकारी देते हुए बीएसएफ के डीआइजी प्रभाकर जोशी ने बताया कि आज सुबह हमारे जवान गश्त पर थे तो जवानों को एक ड्रोन(indian territory) हवा में उड़ता दिखाई दिया।उसी समय बीएसएफ (border security force) के जवानों को  घनी धुंध के दौरान सीमा पर उड़ते पाकिस्तानी ड्रोन को देखा और गोलियां चला दी। उसी दौरान ड्रोन क्षतिग्रस्त होकर जमीन पर गिर गया। हमारे जवानों ने ड्रोन को कब्जे में लेकर जांच की तो वहां कुछ नहीं मिला। उसके बाद बीएसएफ व पंजाब पुलिस द्वारा इलाके में (search operation) सर्च अभियान चलाया गया है।
तलाशी अभियान में जुटे सुरक्षाबल
तलाशी अभियान में जुटे सुरक्षाबल

बीएसएफ की लोगों से अपील BSF appeals to the people

Pakistani Drone Entered Punjab Again: बीएसएफ के अधिकारियों का कहना है कि ड्रोन के पास से कुछ भी संदिग्ध वस्तु हाथ नहीं लगी है। लेकिन हमने इलाके के लोगों से अपील की कि सीमा पर अगर आपको किसी भी तरह का कोई अवांछित व्यक्ति या कोई संदेहास्पद वस्तु दिखाई दे तो इसकी सूचना तुरंत बीएसएफ की पोस्ट पर दें। जिससे कि देश विरोधी तत्वों और ताकतों द्वारा की जा रही ओछी हरकतों को रोका जा सके। बता दें कि रविवार शाम को इसी जगह से बीएसएफ के जवानों ने एक पाकिस्तानी युवक को (indian territory) गिरफ्तार किया था। जिससे पूछताछ की जा रही है।
Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें