होम / Petrol Tanker Explodes in Haiti 75 की मौत 20 की हालत गंभीर

Petrol Tanker Explodes in Haiti 75 की मौत 20 की हालत गंभीर

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : December 15, 2021, 12:20 pm IST

संबंधित खबरें

Petrol Tanker Explodes in Haiti 75 की मौत 20 की हालत गंभीर

इंडिया न्यूज़, हैती

fuel tanker explosion in Haiti: हैती में बुधवार को एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया है। यहां पेट्रोल से भरा टैंकर पलट गया और टैंकर में जोरदार विस्फोट हो गया। विस्फोट होने से करीब 100 लोग इसकी जद में आ गए। इस हादसे में करीब 75 लोगों की जान चली गई है। वहीं करीब 20 से 25 लोग आग में बुरी तरह झुलस गए हैं। जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

टैंकर में जोरदार विस्फोट
टैंकर में जोरदार विस्फोट

जिंदा जले राहगीर Haiti Accident

fuel tanker explosion in Haiti: हैती के पूर्वी छोर पर सनमारी इलाके में पेट्रोल से भरा टैंकर (Haiti Accident) पलट गया था। इसके बाद टैंकर में आग लग गई। उस समय रास्ते पर जा रही कई गाड़ियां इसकी जद में आ गई। और देखते ही देखते वह भी धू-धू कर जल उठी। जानकारी के अनुसार लोगों को संभलने का भी मौका नहीं मिला और वह लोग जिंदा ही आग में जल कर स्वह हो गए।

जिंदा जले राहगीर
जिंदा जले राहगीर

राहत बचाव में जुटा दल fuel tanker explosion

fuel tanker explosion in Haiti: घटना की सूचना मिलते ही (Haiti) दमकल और पुलिस विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई थी। लेकिन तब तक  आग अधिकतर लोगों की जान ले चुकी थी। (Haiti Accident) अग्निशमन कर्मियों ने 20 से 25 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल करवाया है। जहां घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। दूसरी तरफ पुलिस भी छानबीन में जुटी है जो जांच कर रही है।

राहत बचाव में जुटा दल
राहत बचाव में जुटा दल

Also Read : Jammu-Kashmir आतंक के खिलाफ ऑपरेशन जारी, Encounter के दौरान एक आतंकवादी ढेर

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT