होम / PM Modi Birthday BJYM Chief बोले मानवता के इतिहास में मोदी सबसे लोकप्रिय नेता

PM Modi Birthday BJYM Chief बोले मानवता के इतिहास में मोदी सबसे लोकप्रिय नेता

Vir Singh • LAST UPDATED : September 17, 2021, 2:00 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

PM Modi Birthday  बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मानवता के इतिहास में सबसे लोकप्रिय नेता हैं। अहमदाबाद स्थित कर्णावती क्लब में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने मोदी को उनके 71वें जन्मदिन की बधाई देते कहा, ‘प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाना मेरी लिए सौभाग्य की बात है। वह भी उनकी जन्मस्थली पर। सूर्या ने कहा, जब मैं सुबह सरदार वल्लभभाई पटेल इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचा तब मुझे ऐसा हुआ कि गुजरात की जमीन ने कई महान नेताओं को जन्म दिया है। हमारे प्रधानमंत्री प्रजातंत्र के जरिए चुने गए मानवता के इतिहास में सबसे लोकप्रिय नेता हैं।

PM Modi Birthday राष्ट्रपति सहित कई ने दी पीएम को बधाई

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 71वें जन्मदिवस पर शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उप राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू और विभिन्न दलों के नेताओं ने उन्हें शुभकामनाएं दीं तथा भाजपा के नेताओं ने उनके नेतृत्व की सराहना की। भाजपा ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे कोविड-19 रोधी टीकाकरण कार्यक्रम में मदद करें। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर 20 दिनों का सेवा और समर्पण अभियान आरंभ किया जो सात अक्टूबर तक चलेगा। पार्टी इस दौरान मोदी के सार्वजनिक जीवन में दो दशक पूरा करने का भी जश्न मनाएगी।

PM Modi Birthday मोदी के रूप में देश को सशक्त नेता मिला (Amit Shah)

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी के रूप में देश को एक ऐसा सशक्त व निर्णायक नेतृत्व मिला है, जिसने दशकों से अपने अधिकारों से वंचित करोड़ों गरीबों को विकास की मुख्यधारा से जोड़कर न सिर्फ उन्हें समाज में गरिमामय जीवन दिया बल्कि अपने अथक परिश्रम से विश्वभर को यह दिखाया कि एक प्रजावत्सल नेतृत्व कैसा होता है।

PM Modi Birthday  राहुल गांधी बोले जन्मदिन की बधाई, मोदी जी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के शरद पवार और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे समेत विपक्ष के अनेक नेताओं ने भी प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं दीं। शरद पवार ने ट्वीट किया, प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य एवं प्रसन्नता की कामना करता हूं। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, जन्मदिन की बधाई, मोदी जी।

Read More : PM Modi Birthday 9 घंटे मे 2 करोड़ वैक्सीनेशन कर रचा इतिहास

Connact Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT