होम / PM Modi Praised CM Manohar Lal: पीएम मोदी ने की हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तारीफ

PM Modi Praised CM Manohar Lal: पीएम मोदी ने की हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तारीफ

India News Editor • LAST UPDATED : October 21, 2021, 4:55 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, हरियाणा:
PM Modi Praised CM Manohar Lal: प्रधानमंत्री मोदी गुरूवार को झज्जर जिला के बाढ़सा क्षेत्र स्थित राष्ट्रीय कैंसर संस्थान में नवनिर्मित इंफोसिस फाउंडेशन विश्राम सदन के लोकार्पण अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा है कि “मुझे हरियाणा में लंबे वक्त तक काम करने का अवसर मिला है और अनेक सरकारों को मैंने नजदीक से काम करते देखा है लेकिन हरियाणा को अनेक दशकों मे मनोहर लाल के नेतृत्व में शुद्ध रूप से ईमानदार सरकार मिली है।”

PM Modi Praised CM Manohar Lal हरियाणा को मिली सबसे उत्तम सरकार- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि “हरियाणा के विकास का मूल्यांकन किया जाए तो पिछले 5 दशकों की सबसे उत्तम और सबसे रचनात्मक तरीके से काम करने वाली मनोहर सरकार हरियाणा को मिली है। पीएम मोदी ने आगे कहा है कि मैं मनोहर लाल जी को लंबे वक्त से जानता हूं लेकिन सीएम बनने के बाद उनकी प्रतिभा और भी निखर कर आई है। जिस प्रकार से हरियाणा सरकार उनके नेतृत्व में इनोवेटिव काम कर रही है कई बार उस कार्य शैली को केंद्र सरकार भी अपनाती रही है। यही नहीं बल्कि अन्य राज्यों के लिए भी मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा प्रेरणा स्त्रोत बन गया है।”

पीएम ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को बधाई देते हुए कहा कि “मैं सार्वजनिक तौर पर मुख्यमंत्री एवं उनकी टीम को बधाई देता हूं कि जिस तरह से वो काम कर रहे हैं वो हरियाणा के सुखद भविष्य की नींव में मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने गौरवान्वित होते हुए कहा कि हरियाणा प्रदेश आज मनोहर लाल के नेतृत्व में देश के उज्ज्वल भविष्य की ताकत बन रहा है।” प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संबोधन के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हाथ जोड़कर प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि “जो भी केन्द्र सरकार एवं प्रधानमंत्री जी की ओर से जिम्मेवारी हरियाणा सरकार की लगाई जाएगी उस भरोसे पर हरियाणा सरकार खरा उतरेगी।”

 

Read More : 75 साल की उम्र में चंद्रकांत पंड्या का हुआ निधन, रामायण में निभाया था निषाद राज का किरदार

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT