होम / PM Modi Will Reach Kedarnath Dham For The First Time During The Corona Period

PM Modi Will Reach Kedarnath Dham For The First Time During The Corona Period

India News Editor • LAST UPDATED : September 24, 2021, 10:09 am IST

संबंधित खबरें

PM Modi Will Reach Kedarnath Dham
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
PM Modi Will Reach Kedarnath Dham: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 अक्टूबर से पहले केदारनाथ धाम का दौरा कर सकते हैं। इस दौरान वे उत्तराखंड में शीर्ष नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। बता दें कि 16 सितंबर को हाई कोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद चारधाम यात्रा शुरू हुई थी। अपने उत्तराखंड दौरे के दौरान वे प्रदेश के शीर्ष नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। उत्तराखंड में 2022 को विधानसभा चुनाव भी होने हैं।
बीजेपी के एक शीर्ष सूत्र ने बताया कि PM Modi 10 अक्टूबर से पहले केदारनाथ जाएंगे। वह वहां राज्य के नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। अपने कार्यकाल के दौरान पीएम मोदी की केदारनाथ में यह दूसरी यात्रा होगी। आखिरी बार वह 2019 में केदारनाथ धाम गए थे। बता दें कि दिवाली के बाद अगले छह महीने तक केदारनाथ भक्तों के लिए बंद रहेगा। इस बीच, उत्तराखंड समेत चार और राज्यों में फरवरी 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं। इस लिहाज से भी पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा अहम माना जा रहा है। अक्टूबर माह में ही उत्तराखंड में भाजपा सरकार शहीद सम्मान यात्रा का आयोजन कर रही है। ये यात्रा राज्य में विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले आयोजित की जाएगी। पार्टी यात्रा के माध्यम से राज्य के हर गांव में मतदाताओं तक पहुंचने की कोशिश में रहेगी।
बता दें कि 16 सितंबर को नैनीताल उच्च न्यायालय ने चारधाम यात्रा पर रोक हटा दी थी। साथ ही कहा था तीर्थयात्रा के लिए कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट वाले लोग जिन्हें कोरोना की दोनों डोज लगी है, वे ही तीर्थयात्रा कर पाएंगे। जिसके बाद राज्य सरकार ने कोरोना की शर्तों के साथ चार धाम यात्रा की मंजूरी दी थी।
Connect With Us: Twitter facebook
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections 2024: ‘सोनिया गांधी के डर से प्राण प्रतिष्ठा में नहीं…’, अमित शाह ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना – India News
Lok Sabha Election 2024: दूसरे चरण के 89 सीटों पर थमा चुनाव प्रचार, जानिए किन-किन मुद्दों पर छिड़ा सियासी संग्राम – India News
JEE Mains Result: जेईई मेन्स सत्र 2 का रिजल्ट जारी, जानें कैसे कर सकते हैं रिजल्ट चेक – India News
WBPSC Recruitment 2024: इस प्रदेश में विभिन्न पदों पर भर्ती की घोषणा, जानिए कब तक कर सकते हैं अप्लाई – India News
Israel-Hamas war: हमास ने गाजा में बंधक बनाए गए इजरायली-अमेरिकी व्यक्ति का वीडियो किया जारी- Indianews
Inheritance Tax: भारत का 1985 तक था अपना विरासत कर, क्यों कर दिया गया समाप्त? – India News
Manipur: मणिपुर में सेना और पुलिस का सर्च ऑपरेशन, बरामद हुए ये घातक हथियार- Indianews
ADVERTISEMENT