होम / कर्नाटक में फिर हुई प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक, PM के काफिले की ओर भागता दिखा शख्स, देखें वीडियो

कर्नाटक में फिर हुई प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक, PM के काफिले की ओर भागता दिखा शख्स, देखें वीडियो

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : March 25, 2023, 9:26 pm IST

संबंधित खबरें

PM Modi Security Breach In Karnataka: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में आज एक बार फिर से चूक होने की खबर सामने आई है। कर्नाटक दौरे के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के साथ आज शनिवार, 25 मार्च को यह चूक हुई है। जब पीएम मोदी की कार दावणगेरे से निकल रही थी। इसी दौरान एक युवक उनकी गाड़ी के पास भागते हुए पहुंच गया। प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो के दौरान शख्स काफिले में घुसने का प्रयास कर रहा था। लेकिन सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे तुरंत पकड़ लिया।

तीन महीने के अंदर दूसरी बार हुई चूक

पुलिस उस युवक से पूछताछ कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में तीन महीने के अंदर यह दूसरी बार चूक हुई है। कर्नाटक के हुबली में जनवरी महीने में पीएम मोदी के रोड शो के दौरान एक बच्चा उनके करीब पहुंच गया था। बता दें कि मई में कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसके मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने दावणगेरे में आज शनिवार, 25 मार्च को ‘विजय संकल्प यात्रा’ शुरू की है।

पीएम के काफिले की तरफ भागा युवक

भाजपा के इस अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक पहुंचे। जहां दावणगेरे में उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। मगर इससे पहले पीएम मोदी ने रोड शो किया। इस दौरान अचानक एक शख्स सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए पीएम की कार की तरफ भागने लगा। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने तुरंत उसे पकड़कर अपने कब्जे में ले लिया। पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का वीडियो भी सामने आया है। पुलिस के हवाले से इस वीडियो की पुष्टि की गई है।

PM की सुरक्षा में चूक का वीडियो आया सामने

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को शेयर किया है। सामने आए वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि जब पीएम मोदी का काफिला दावणगेरे में रोड शो के दौरान सड़क से गुजर रहा है। तो इस दौरान जोर-जोर से ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाए जा रहे हैं। सड़के किनारे खड़े होकर लोग ‘मोदी-मोदी’ नारे लगा रहे हैं। इसी दौरान एक युवक तेजी से भागता हुआ पीएम मोदी के काफिले की ओर बढ़ा। यह शख्स पीएम की कार के ठीक सामने पहुंचने की कोशिश में दिखाई दे रहा है। इस दौरान प्रधानमंत्री हाथ उठाकर जनता का अभिवादन करते दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद युवक को पुलिस ने पकड़ लिया और पीएम मोदी का काफिला आगे बढ़ जाता है।

Also Read: ‘फीटस बचा नहीं वरना दिखा देती…’, जब मिसकैरेज के अगले दिन स्मृति इरानी को ‘क्योंकि सास…’ के सेट पर बुलाया

लेटेस्ट खबरें

Mango In Diabetes: क्या डायबिटीज पेशेंट को खाना चाहिए आम, एक्सपर्ट्स देते है ये राय – Indianews
Bengaluru: कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर घमासान, बीजेपी ने लगाया लव जिहाद का आरोप-Indianews
Everest Masala: एवरेस्ट मसाले को लगा झटका, खतरनाक केमिकल मिलने पर सिंगापुर में बैन- indianews
प्लास्टिक सर्जरी नहीं Rajkummar Rao ने करवाए थे चिन फिलर्स, सबसे सामने कबुली बात -Indianews
Doordarshan: दूरदर्शन Logo के कलर में हुआ बदलाव, मचा बवाल, विपक्ष ने भी उठाया सवाल
Lawrence Bishnoi: बड़ी वारदात को अंजाम देगा लॉरेंस बिश्नोई गैंग! मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में आया हैरान कर देने वाला कॉल-Indianews 
Ajay Devgn ने बेटी Nysa की खास तस्वीर की शेयर, प्यार भरे नोट के साथ किया बर्थडे विश – Indianews