होम / PM Rally In Abohar पंजाब को ऐसी सरकार की जरूरत है जो देशभक्ति से प्रेरणा ले: पीएम मोदी

PM Rally In Abohar पंजाब को ऐसी सरकार की जरूरत है जो देशभक्ति से प्रेरणा ले: पीएम मोदी

Mukta • LAST UPDATED : February 17, 2022, 2:11 pm IST

संबंधित खबरें

PM Rally In Abohar

इंडिया न्यूज, अबोहर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पंजाब के अबोहर में एक रैली को संबोधित किया। इस अवसर पर पीएम मोदी ने कहा कि पंजाब को ऐसी सरकार की जरूरत है जो देशभक्ति और विकास से प्रेरणा ले। 5 जनवरी को फिरोजपुर के पास सुरक्षा उल्लंघन की घटना के मद्देनजर आसपास के जिलों फाजिल्का और मुक्तसर में कड़े सुरक्षा प्रतिबंध लगाए गए थे। बुधवार को पीएम मोदी ने ‘आप’ को कांग्रेस की फोटोकॉपी बताया, जिसमें आरोप लगाया गया कि दोनों पार्टियां लड़ने का नाटक कर रही हैं।

PM Rally In Abohar

प्रधानमंत्री ने कहा कि बुधवार को चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा मतदाताओं से यूपी, बिहार, दिल्ली के लोगों को पंजाब में प्रवेश न करने की अपील करने का एक वीडियो वायरल हुआ। चन्नी के इस कमेंट पर प्रियंका गांधी वाड्रा चीयर करती नजर आईं।

PM Rally In Abohar

कांग्रेस हमेशा एक क्षेत्र के लोगों को दूसरों के खिलाफ खड़ा करती है ताकि उनकी कार चलती रहे। पूरे देश ने सुना कि पंजाब के मुख्यमंत्री ने कल क्या कहा और उनका दिल्ली परिवार, उनका ‘मलिक’ ताली बजा रहा था। उन्होंने उस बयान से किसका अपमान किया? यहां ऐसा कोई गांव न हो जहां उत्तर प्रदेश और बिहार के हमारे भाई-बहन मेहनती न हों।

गरीबों की तकलीफ दूर करना हमारा मुख्य उद्देश्य PM Rally In Abohar

वहीं प्रधानमंत्री ने संबोधित करते हुए कहा गरीबों की तकलीफ दूर हो, यही हमारी सर्वोच्चता है। कोरोना दौर में भी भाजपा सरकार द्वारा गरीबों को निशुल्क राशन दिया जा रहा है।
प्रधानमंत्री ने कहा कि पीएम किसान सम्मान निधि के तौर पर यहां के किसानों के बैंक खातों में 3,700 करोड़ रुपया दिया गया है।

इसका लाभ पंजाब में 23 लाख किसानों को मिला है। उन्होंने पुन: फिर कहा कि किसान मुझे आशीर्वाद जरूर देगा। पूरे देश में हर जगह आयुष्मान भारत स्कीम से इलाज हो जाता है। दिल्ली सरकार इस योजना से नहीं जुड़ी, इसीलिए वहां 5 लाख तक के कैशलेस इलाज की सुविधा नहीं मिल रही।

PM Rally In Abohar

Read Also : Vistara Flight Emergency Landing अमृतसर जाने वाली विस्तारा फ्लाइट ने उड़ान भरने के तुरंत बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर की इमरजेंसी लैंडिंग

Read Also : Corona Update Today 17 February 2022 पिछले 24 घंटे में सामने आए 30,757 नए मामले, 541 लोगों ने गंवाई जान

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें