Wednesday, January 19, 2022
HomeNationalPM Security Lapse Amit Shah माफी मांगें कांग्रेस के तमाम बड़े नेता

PM Security Lapse Amit Shah माफी मांगें कांग्रेस के तमाम बड़े नेता

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

PM Security Lapse Amit Shah केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पंजाब के फिरोजपुर जाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर कांग्रेस को जमकर लताड़ लगाई है। उन्होंने ट्वीट कर आरोप लगाया कि यह कांग्रेस का किया कराया है। लोग कई बार कांग्रेस को नकारे चुके हैं जिसके कारण वह बौखला गई है। पीएम की सुरक्षा मेें इतनी बड़ी लापरवाही के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता माफी मांगें। उन्हें देश के लोगों से इस कृत्य के लिए हर हालत में क्षमा मांगनी चाहिए।

Also Read : PM’s Rally Canceled Due to Bad Weather दिल्ली वापस लौटे प्रधानमंत्री मोदी

तय की जाएगी जवाबदेही (PM Security Lapse Amit Shah )

अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में इतनी बड़ी लापरवाही को कतई स्वीकार नहीं किया जा सकता और इसके लिए जवाबदेही तय की जाएगी। पंजाब सरकार ने गृह मंत्रालय की तरफ से विस्तृत रिपोर्ट मांगी गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद अगला कदम उठाया जाएगा।

योजनाओं का शिलान्यास करने फिरोजपुर जा रहे थे पीएम (PM Security Lapse Amit Shah )

Congress On Security Of Narendra Modi In Firozpur

प्रधानमंत्री आज फिरोजपुर जिले में विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करने के लिए जा रहे थे पर प्रदर्शनकारियों ने उनका रास्ता रोक दिया और सड़क जाम कर दी। इस कारण पीएम को अपना कार्यक्रम रद कर लौटना पड़ा। उधर पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का कहना है कि पीएम की सुरक्षा में चूक नहीं हुई है। घटना को तोड़ा-मरोड़ा गया है।

सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई (PM Security Lapse Amit Shah )

Charanajit Singh Channi,Chief Minister, Punjab

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि पीएम मोदी के लिए कोई खतरा नहीं था। सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई। चूक को तोड़ा-मरोड़ा गया है। अगर सुरक्षा में चूक हुई भी होगी तो हम जांच करवाएंगे। उन्होंने कहा, मैं किसानों पर लाठीचार्ज नहीं करवा सकता। सीएम ने यह भी स्पष्ट किया कि किसी भी अधिकारी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। प्रशासन ने रास्ते खाली कराने की पूरी कोशिश की। रात तक रास्ता खाली करवाने में पुलिस जुटी थी। (PM Security Lapse Amit Shah )

Also Read :Clouds Cast on PM Modi’s Rally फिरोजपुर में कुछ देर में रैली स्थल पर पहुंचेंगे प्रधानमंत्री मोदी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE