Thursday, January 20, 2022
HomeNationalPM Security Lapse JP Nadda पुलिस की प्रदर्शनकारियों के साथ थी मिलीभगत

PM Security Lapse JP Nadda पुलिस की प्रदर्शनकारियों के साथ थी मिलीभगत

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

PM Security Lapse JP Nadda  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले को पंजाब में फिरोजपुर के रास्ते पर प्रदर्शनकारियों द्वारा रोके जाने की घटना को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda ने पुलिस पर प्रदर्शनकारियों के साथ मिलीभगत करने का आरोप लगाया है। उन्होंने Tweet कर कहा, यह दुखद है कि पंजाब में हजारों करोड़ रुपए की विकास योजनाओं को लॉन्च करने जा रहे प्रधानमंत्री के दौरे में बाधा पैदा की गई, जिसके चलते पीएम को रैली रद कर लौटना पड़ा।

Also Read : PM Security Lapse Amit Shah माफी मांगे कांग्रेस के तमाम बड़े नेता

विपक्षियों की घटिया सोच को सफल नहीं होने देंगे, सीएम ने फोन पर बात तक नहीं की : Nadda (PM Security Lapse JP Nadda)

JP Nadda ने कहा, हम पंजाब के विकास को रोकने के लिए ऐसी गिरी हुई मानसिकता को सफल नहीं होने देंगे और अपनी कोशिशें आगे भी जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने इस मामले को सुलझाने के लिए फोन तक पर बात करने से इनकार कर दिया। Nadda ने यह भी कहा कि पंजाब पुलिस को निर्देश दिया गया था कि वह रैली में जाने वालों को रोके। बड़ी संख्या में बसों को रोक दिया गया, क्योंकि पुलिस ने प्रदर्शनकारियों के साथ मिलीभगत के चलते रैली में जाने वालों पर सख्ती बरती।

Also Read : PM Security Lapse Case भारतीय किसान संघ (क्रांतिकारी) ने ली जिम्मेदारी

 गृह मंत्रालय ने तलब की रिपोर्ट (PM Security Lapse JP Nadda)

पीएम की सुरक्षा में चूक को लेकर गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से रिपोर्ट मांगी है। गृह मंत्रालय के अनुसार पीएम का काफिला जब हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से लगभग 30 किलोमीटर दूर एक फ्लाईओवर पर पहुंचा तो वहां कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क पर जाम लगा दिया।

इस कारण पीएम का काफिला 15 से 20 मिनट तक फ्लाईओवर पर ही फंसा रहा, जबकि राज्य सरकार और पुलिस को उनके दौरे की सूचना पहले से थी। रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब पुलिस के डीजीपी द्वारा आवश्यक सुरक्षा व्यवस्था की पुष्टि किए जाने के बाद पीएम मोदी का काफिला सड़क मार्ग से आगे बढ़ा था और इसी दौरान यह घटना हुई। (PM Security Lapse JP Nadda)

Also Read :CM Channi on PM Security Breach: CM चन्नी ने पेश की सफाई, कहा- पीएम के वापस जाने का खेद

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE