होम / PM's Rally Canceled Due to Bad Weather दिल्ली वापस लौटे प्रधानमंत्री मोदी

PM's Rally Canceled Due to Bad Weather दिल्ली वापस लौटे प्रधानमंत्री मोदी

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : January 5, 2022, 4:30 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, फिरोजपुर।

PM’s Rally Canceled Due to Bad Weather प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज पंजाब के फिरोजपुर में होने वाली रैली (PM’s Rally Canceled) रद हो गई है। जी हां, प्रधानमंत्री की पंजाब के फिरोजपुर में रैली प्रस्तावित थी, पीएम मोदी विशेष विमान से बठिंडा एयरबेस पर पहुंचे थे। इसके बाद वाया सड़क पीएम फिरोजपुर में पहुंचे। सुबह से ही फिरोजपुर इलाके समेत उत्तरी भारत में घने (Rally Canceled Due to Bad Weather) बादल मंडरा रहे थे। वहीं कई जगह बारिश भी हो रही थी। फिरोजपुर में भी यही हुआ। रैली स्थल पर बारिश होने के कारण पीएम की इस रैली को स्थगित कर दिया गया है। पीएम मोदी पंजाब के हुसैनीवाला से दिल्ली के लिए वापस लौट गए हैं।

Raed More : Punjab Government Announcement कॉलेज विद्यार्थियों को इंटरनेट अलाउंस के तौर पर देंगे 2000 रु., रोजगार की भी गारंटी

मायूस हुए भाजपा कार्यकर्ता

PM's Rally Canceled Due to Bad Weather
PM’s Rally Canceled Due to Bad Weather

PM’s Rally Canceled Due to Bad Weather किसान आंदोलन के बाद पीएम मोदी पहली बार पंजाब की धरती पर पहुंचे थे। इस रैली9Rally Canceled Due to Bad Weather) को कामयाब और यादगार बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत कर रहे थे। दूसरी और प्रदेश की भाजपा कार्यकारिणी भी मोदी के दौरे से काफी उत्साहित नजर आ रही थी। लेकिन रैली से पहले ही मौसम ने करवट लेते हुए कार्यक्रम में (PM’s Rally Canceled) खलल डाल दिया। पीएम की रैली रद्द होने से भाजपा कार्यकर्ता मायूस नजर आ रहे हैं।

(PM’s Rally Canceled Due to Bad Weather)

Read More : Corona Entered the Ministry of Bihar कोरोना की चपेट में दोनों उपमुख्यमंत्रियों समेत पांच मंत्री

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें