होम / Police Deployment Outside Antilia: पुलिस ने बढ़ाई एंटीलिया की सुरक्षा, 2 संदिग्धों ने पूछा था मुकेश अंबानी के घर का पता

Police Deployment Outside Antilia: पुलिस ने बढ़ाई एंटीलिया की सुरक्षा, 2 संदिग्धों ने पूछा था मुकेश अंबानी के घर का पता

India News Editor • LAST UPDATED : November 8, 2021, 10:27 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Police Deployment Outside Antilia: देश के सबसे अमीर और दुनिया के 11वें अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया की सुरक्षा पुलिस ने बढ़ा दी है। पुलिस ने यह कदम 2 संदिग्धों के एंटीलिया का पता पूछने के बाद उठाया है। दोनो संदिग्धों ने एक टैक्सी ड्राइवर से अंबानी के घर का पता पूछा था, उसी टैक्सी ड्राइवर ने ही पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके जानकारी दी है। ड्राइवर का कहना है कि दोनों उर्दू में बात कर रहे थे।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस Police Deployment Outside Antilia

टैक्सी ड्राइवर ने पुलिस को बताया है कि संदिग्धों के हाथ में एक बैग भी था। डीसीपी रैंक के अधिकारी ड्राइवर से पूछताछ कर रहे हैं और साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। टैक्सी ड्राइवर से संदिग्धों की जानकारी मिलते ही मुंबई पुलिस ने एंटीलिया की सुरक्षा बढ़ा दी है।

टैक्सी ड्राइवर ने पुलिस को दी जानकारी Police Deployment Outside Antilia

टैक्सी ड्राइवर ने कंट्रोल रूम फोन पर बताया कि किला कोर्ट के सामने एक एक दाढ़ी वाले व्यक्ति ने उससे एंटीलिया का पता पूछा है। वह सिल्वर कलर की वैगन आर में सवार था। उसकी दाढ़ी बढ़ी हुई थी और उसके साथ एक दूसरा व्यक्ति भी था। दोनों उर्दू में बात कर रहे थे, उनके पास एक बैग भी था। पुलिस ने उस इलाके की सीसीटीवी फुटेज मंगाई है और चारों तरफ नाकेबंदी कर दी गई है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक टैक्सी चालक ने पुलिस को कार का नंबर भी बताया है। पुलिस आरटीओ से कार की जानकारी पता कर रही है।

फरवरी में एंटीलिया के बाहर मिली थी विस्फोटक से भरी एसयूवी Police Deployment Outside Antilia

आपको याद होगा कि इसी साल फरवरी में एंटीलिया के बाहर से विस्फोटक से लदी एक एसयूवी बरामद की गई थी जिसमें 20 जिलेटिन की छड़ें और एक चिट्ठी बरामद हुई थी। चिट्ठी में मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी को धमकी दी गई थी। इस मामले में मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे अभी हिरासत में हैं।

कोरोना वैक्सीनेशन अभियान को गति देने की यूपी सरकार की योजना

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT