होम / Police Jawans Demolished Naxalite Memorial, Cooker Bomb Recovered : पुलिस जवानों ने ध्वस्त किया नक्सली स्मारक, कुकर बम बरामद

Police Jawans Demolished Naxalite Memorial, Cooker Bomb Recovered : पुलिस जवानों ने ध्वस्त किया नक्सली स्मारक, कुकर बम बरामद

Ajay Dubey • LAST UPDATED : February 17, 2022, 11:35 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, रायपुर :

Police Jawans Demolished Naxalite Memorial, Cooker Bomb Recovered : छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में गातापार थाना क्षेत्र और कौरुवा बेस कैंप से लगे नक्सल प्रभावित एरिया में पुलिस जवानों ने नक्सली स्मारक को ध्वस्त कर दिया। साथ ही आईईडी कुकर में पांच किलो का कुकर बम बरामद किया। इसके बिस्फोट से बड़ी घटना हो सकती थी। पुलिस की सक्रियता की वजह से बड़ी वारदात होने से बच गई।

सीएएफ की संयुक्त टीम सर्चिंग को मिली कामयाबी Police Jawans Demolished Naxalite Memorial, Cooker Bomb Recovered 

एसपी संतोष सिंह ने बताया कि जिला पुलिस के साथ डीआरजी और सीएएफ की संयुक्त टीम सर्चिंग पर जंगल की ओर रवाना हुई थी। खैरागढ़ ब्लॉक के कौरूवा बेस कैंप से उप निरीक्षक ओमकारधर दीवान के नेतृत्व में जिला पुलिस बल, डीआरजी व सीएएफ की टीम ने सर्चिंग के दौरान भुजारी के घने जंगल में नक्सलियों द्वारा बनाए स्मारक को ध्वस्त किया।

जवानों पर हमला करने को प्लांट किया था कुकर बम

एसपी ने गातापार थाना क्षेत्र के ग्राम भरतपुर बांध के पास जवानों को रवाना कर 5 किलो को आईईडी बरामद किया है। नक्सलियों ने सर्चिंग पार्टी को नुकसान पहुंचाने प्रेशर कुकर आईईडी को प्लांट किया था।

lso Read : Ukraine Travel Restrictions Update भारत और यूक्रेन के बीच उड़ानों पर लगाए प्रतिबंधों को हटाया

Connect With Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT