Thursday, May 26, 2022
HomeNationalCovid 19 Update प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर लिया...

Covid 19 Update प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर लिया corona की स्थिति का जायजा

देश में कोविड-19 (covid-19) के बढ़ते मामलों को लेकर केंद्र सतर्क है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने इस सिलसिले में मुख्यमंत्रियों (chief ministers) के साथ आज बैठक कर की स्थिति का जायजा लिया।

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
देश में कोविड-19 (covid-19) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और इसके चलते केंद्र सरकार भी सतर्क है। संक्रमण के बढ़ते मामलों में सरकार लगातार नजर बनाए हुए है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने मुख्यमंत्रियों के साथ इस सिलसिले में आज बैठक कर हालात का जायजा लिया।

बता दें कि देश में पिछले कुछ दिन से कोविड-19 के नए केस लगातार 2000 से ज्यादा सामने आ रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार आज सुबह आठ बजे तक देश में 2927 नए मामले सामने आए हैं और 32 कोरोना मरीजों ने इस दौरान अपनी जान गांव दी।

कोरोना वॉरियर्स का जज्बा काबिलेतारीफ

पीएम ने बताया कहा कि बीते दो वर्ष में कोविड-19 (covid-19) पर यह हमारी 24वीं बैठक है। जिस तरह केंद्र और राज्यों ने कोरोनाकाल में मिलकर काम किया है और इस महामारी के खिलाफ देश की जंग में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, उसके लिए सभी कोरोना वॉरियर्स काबिलेतारीफ हैं। पीएम ने खुद जानकारी दी थी कि वह बुधवार को दोपहर 12 बजे राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा कर कोरोना की स्थिति की समीक्षा करेंगे।

बैठक में ये हुए शामिल, स्वास्थ्य सचिव ने दी विस्तृत जानकारी

बैठक में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी हिस्सा लिया। सूत्रों ने बताया कि स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण ने बैठक में देश में कोरोना के मौजूदा हालात, बूस्टर डोज, वैक्सीनेशन (vaccination) के विस्तार और कुछ राज्यों में कोविड-19 (covid-19) के मामलों को लेकर प्रेजेंटेशन दिया। मोदी कोविड की जमीनी हालात को समझने के लिए पहले भी मुख्यमंत्रियों के अलावा जिलाधिकारियों के साथ भी कई बैठकें कर चुके हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : जानिए आज का Corona Update पिछले 24 घंटे में सामने आए 2,927 नए मामले, 32 लोगों ने गंवाई जान

ये भी पढ़ें :  जानिए कोविड -19 से जुड़े 7 बड़े अपडेट, दक्षिणी राज्यों में भी बढ़े केस

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular