होम / Rahul Gandhi in Goa: राहुल गांधी की गोवा में बाइक राइड, मछुआरों से की मुलाकात

Rahul Gandhi in Goa: राहुल गांधी की गोवा में बाइक राइड, मछुआरों से की मुलाकात

India News Editor • LAST UPDATED : October 30, 2021, 1:48 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, पणजी:

Rahul Gandhi in Goa: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को गोवा में हेलमेट लगाकर और मास्क पहनकर मोटरसाइकिल पर पीछे बैठकर घूमते नजर आए। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल बेम्बोलिम से मोटरसाइकिल पर सवार होकर पणजी के आजाद मैदान पहुंचे, जहां उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों के स्मारक पर फूल चढ़ाए। राजनीतिक दिग्गज इसे कांगे्रस का गोवा में चुनाव अभियान के आगाज की तरह देख रहे हैं। राहुल की इस बाइक राइड का वीडियो कांग्रेस ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बाइक टैक्सी का किया इस्तेमाल Rahul Gandhi in Goa

राहुल गांधी ने बेम्बोलिम से आजाद मैदान तक जाने के लिए ‘पायलट सेवा’ का इस्तेमाल किया। यह पायलट सेवा गोवा में आम आदमी की मोटरसाइकिल टैक्सी सर्विस है और बेहद पॉपुलर है। राहुल गांधी के मोटरसाइकिल का इस्तेमाल करने के इस निर्णय को आम मतदाता को लुभाने की कवायद का हिस्सा माना जा रहा है। गोवा में विधानसभा के लिए अगले साल 2022 में चुनाव होने हैं जिसके चलते सभी पार्टियों ने आम मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की कोशिश शुरू कर दी है।

मछुआरों से की मुलाकात Rahul Gandhi in Goa

केरल की वायनाड सीट से सांसद राहुल गांधी ने वेलसाव में मछुआरों से मुलाकात के दौरान कहा है कि हम गोवा को प्रदूषित राज्य नहीं बनने देंगे। सबसे अहम चीज गोवा का एन्वायरमेंट है और इसकी किसी भी कीमत पर रक्षा की जाएगी। हम हर एक के लिए एन्वायरमेंट को बचाएंगे।

राहुल ने बीजेपी पर साधा निशाना Rahul Gandhi in Goa

राहुल गांधी ने केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए ने कहा कि कांग्रेस का मेनिफेस्टो (घोषणापत्र) ‘गारंटी’ होता है। इसमें दूसरों की तरह महज “प्रॉमिस” शामिल नहीं होते। पार्टी एक मेनिफेस्टो के साथ सामने आ रही है, जो पूरी तरह ट्रांसपेरेंट है। हमने छत्तीसगढ़ में चुनाव लड़ा था और किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था। हमने ऐसा किया। आप पंजाब और कर्नाटक में भी जाकर इसकी पुष्टि कर सकते हैं।

रामगोपाल वर्मा का रिएक्शन, ‘इस साल भी दिवाली पर खान रिलीज’

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT