होम / 'राहुल गांधी राष्ट्रीय नेता की तरह नहीं बल्कि…', BJP में शामिल होते ही अनिल एंटनी का कांग्रेस नेता पर हमला

'राहुल गांधी राष्ट्रीय नेता की तरह नहीं बल्कि…', BJP में शामिल होते ही अनिल एंटनी का कांग्रेस नेता पर हमला

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 8, 2023, 5:35 pm IST

संबंधित खबरें

Anil Antony On Rahul Gandhi: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और केरल के पूर्व मुख्यमंत्री एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी गुरुवार, 6 मार्च को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए हैं। जिसके बाद आज शनिवार, 8 अप्रैल को अनिल एंटनी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। अनिल एंटनी ने एक ट्वीट कर लिखा, “राहुल गांधी एक राष्ट्रीय पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस के तथाकथित पीएम उम्मीदवार को देखकर दुख होता है कि वे एक ऑनलाइन/सोशल मीडिया सेल ट्रोल की तरह बोल रहे हैं न कि एक राष्ट्रीय नेता की तरह।”

राहुल गांधी के ट्वीट पर अनिल एंटनी का पलटवार

अनिल एंटनी ने आगे कहा, “राष्ट्र निर्माण के काम में दशकों तक योगदान देने वाले बड़े दिग्गजों के साथ अपना नया नाम देखकर बहुत खुशी हुई। उन्हें पार्टी छोड़नी पड़ी थी। क्योंकि वे भारत और हमारे लोगों के लिए काम करना पसंद करते थे न कि एक परिवार के लिए।”

राहुल गांधी ने शेयर की थी यह तस्वीर

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा था, “सच्चाई छुपाते हैं, इसलिए रोज भटकाते हैं, सवाल वही है- अडानी की कंपनियों में 20,000 करोड़ बेनामी पैसे किसके हैं?” शेयर की गई इस फोटो में बीजेपी नेताओं के नामों के साथ अडानी लिखा था।

बीजेपी में शामिल होते ही खोला कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा

बता दें कि अनिल एंटनी ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होते ही कांग्रेस पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। परिवारवाद का आरोप लगाते हुए अनिल एंटनी ने कहा था, “उनका धर्म राष्ट्र के लिए काम करना है न कि एक परिवार के लिए काम करना। आजकल कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं को लगता है कि उनका धर्म एक परिवार के लिए काम करना है। मेरा धर्म राष्ट्र के लिए काम करना है।”

अनिल एंटनी ने जनवरी में छोड़ा था कांग्रेस का साथ

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए अनिल एंटनी ने कहा था कि विकसित राष्ट्र बनाने को लेकर पीएम मोदी का दृष्टिकोण स्पष्ट है और उनका कर्तव्य इसमें योगदान देना है। आपको बता दें कि इसी साल जनवरी में अनिल एंटनी ने कांग्रेस पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। अनिल कांग्रेस पार्टी की केरल इकाई के डिजिटल मीडिया विभाग के प्रमुख भी रह चुके हैं।

Also Read: ओमिक्रॉन के सब-वेरिएंट XBB.1.16 ने बढ़ाई चिंता, अब तक इतने मामले आ चुके हैं सामने, जानें लक्षण

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT