होम / आंध्र प्रदेश में Cyclone Asani के कारण बारिश

आंध्र प्रदेश में Cyclone Asani के कारण बारिश

India News Desk • LAST UPDATED : May 11, 2022, 8:22 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, हैदराबाद:
चक्रवाती तूफान (cyclone asani) असानी के प्रभाव के कारण आज सुबह आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के काकीनाडा जिले (Kakinada district) के कुछ हिस्सों में बारिश हुई। कल ओडिशा के विशेष राहत आयुक्त प्रदीप कुमार जेना ने आज सुबह असानी के आंध्र तट पर काकीनाडा पहुंचने की संभावना जताई थी। उन्होंने कहा था कि असानी पश्चिम मध्य बंगाल की खाड़ी से उत्तरी आंध्र तट की ओर बढ़ रहा है और इसके बुधवार सुबह काकीनाडा पहुंचने का अनुमान है।

भारतीय मौसम विभाग ने जताया था भारी बारिश का अनुमान

भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कल बताया कि चक्रवात असानी (cyclone asani) के कारण आंध्र प्रदेश के तटीय जिलों में भारी से बहुत भारी वर्षा की चेतावनी जारी की गई है। तेलंगाना के नलगोंडा, सूर्यपेट, भद्राद्री कोठागुडेम, खम्मम और मुलुगु जिलों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।

हैदराबाद मौसम विज्ञान केंद्र ने यह दी थी जानकारी

हैदराबाद मौसम विज्ञान केंद्र के प्रमुख नागरत्ना ने कहा था कि असानी ने अपनी दिशा बदल ली है और पास के काकीनाडा तट को छूने जा रहा है। इसके बाद यह फिर से काकीनाडा और विशाखापत्तनम के बीच समुद्र में आ जाएगा। अधिकारियों ने पहले कहा था कि आसनी के कारण तेलंगाना के कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। तटीय आंध्र प्रदेश जिलों के साथ भारी से बहुत भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है।

हैदराबाद के लिए चेतावनी

Rain In Andhra Pradesh Due To Cyclone Asani
आंध्र प्रदेश में चक्रवात असानी के कारण बारिश

मौसम विभाग के अधिकारियों ने कहा था कि तेलंगाना के दक्षिणी जिलों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। नागरत्ना ने कहा था कि हैदराबाद में अगले 24 घंटों में हल्की बारिश होने की संभावना है और अगले 48 घंटों तक बादल छाए रहेंगे।

Rain In Andhra Pradesh Due To Cyclone Asani

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT