होम / Rakesh Tikait Reached Sangam: टिकैत पहुंचे संगम क्षेत्र किसानों से की मुलाकात

Rakesh Tikait Reached Sangam: टिकैत पहुंचे संगम क्षेत्र किसानों से की मुलाकात

India News Editor • LAST UPDATED : January 17, 2022, 10:24 pm IST

संबंधित खबरें

Rakesh Tikait Reached Sangam

इंडिया न्यूज़, प्रयागराज:
Rakesh Tikait Reached Sangam: किसानों के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) संगम किनारे चल रहे माघ मेले में पहुंच कर परेड ग्राउंड पर बने शिविर में किसानों के साथ मुलाकात की और मीडिया के सवालों पर उन्होंने बताया कि वह किसी पार्टी के साथ नहीं है और साथ ही यह भी कहा कि 13 महीने चले आंदोलन के बाद किसानों की ट्रेनिंग हो गई है उनको पता है कि उनको किसको वोट देना है और वह उसी को वोट देंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि आंदोलन अभी स्थगित किया गया है। सरकार अगर उनकी बातों को नहीं मानती है तो आंदोलन एक बार फिर से शुरू होगा। कहां से शुरू होगा अभी उसके लिए स्थान निर्धारित नहीं किया गया है। पर केंद्र सरकार ने अगर बात नहीं मानी तो एक बार फिर से आंदोलन शुरू होगा।

भगवा सूर्य का प्रतीक

भगवा टोपी लगाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भगवा किसी का रंग नहीं है भगवा सूर्य का प्रतीक है और उसको कोई भी पहन सकता है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर चुनाव लड़ने के सवाल पर टिकैत ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। वह कहीं से भी चुनाव लड़ सकते हैं। पहले भी वह गोरखपुर से चुनाव लड़कर जीते रहे हैं। यूपी में अलग-अलग जगह चल रहे कार्यक्रमों में शामिल होने के सिलसिले में प्रयाग भी पहुंचे किसान नेता।

 

Read More: Accident in Shillai of Paonta Sahib पहाड़ दरकने से चपेट में आए तीन लोगों की गई जान

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें