होम / Road Accident in Uttar Pradesh गोंडा नाले में गिरी श्रधालुओं से भरी जीप 3 की मौत 40 घायल

Road Accident in Uttar Pradesh गोंडा नाले में गिरी श्रधालुओं से भरी जीप 3 की मौत 40 घायल

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : January 31, 2022, 2:23 pm IST

संबंधित खबरें

Road Accident in Uttar Pradesh

इंडिया न्यूज़, गोंडा:

Road Accident in Uttar Pradesh सोमवती अमावसय पर संगम स्नान के लिए जा रही एक श्रधालुओं से भरी एक गाड़ी हादसे का शिकार हो गई।  यह घटना उत्तर प्रदेश के गोंडा में हुई है, जब वाहन तरबगंज-नवाबगंज मार्ग पर जा रहा था। उसी समय रानीपुर दुर्जनपुर पूल के नजदीक गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा होते ही सवारियों में चीख पुकार मच गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई वहीं 40 लोग घायल हो गए हैं।

लोड़िंग गाड़ी में सवार थे श्रधालु Road Accident in Uttar Pradesh

हादसे का शिकार हुए लोग यूपी के बहराइच जिले के रहने वाले थे जो कि प्रयागराज में आज संगम स्रान के लिए जा रहे थे। जिस गाड़ी में यह लोग सवार थे वह वास्तव में माल ढोने वाली पिकअप है। जिसमें लकड़ी के फट्टे लगाकर डबल स्टोरी बनाया हुआ था। जो कि गैर कानूनी तो है ही बल्कि सवारियों की जान के साथ खिलवाड़ भी है। तीव्र मोड़ पर पिकअप चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई और वह सड़क के साथ लगती 10 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक Road Accident in Uttar Pradesh

उधर जैसे ही हादसे की सूचना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिली तो उन्होंने लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया। सीएम ने अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए सभी लोगों का उचित उपचार कराने व प्रभावितों को हर संभव सहयोग करने के निर्देश दिए हैं।

Read More: Road Accident in Panipat हरियाणा रोडवेज की बस ट्रक से टकराई एक की मौत 15 सवारियां घायल

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT