Wednesday, January 26, 2022
HomeNationalSchool bus trampled innocent in Gaya गुस्साए लोगों ने बस में लगा...

School bus trampled innocent in Gaya गुस्साए लोगों ने बस में लगा दी आग

इंडिया न्यूज़, गया:

School bus trampled innocent in Gaya  बिहार के गया में आज सुबह (सोमवार) को एक दर्दनाम (Gaya Road Accident) हादसा घटित हो गया। गया के परैया एरिया में मीरगंज की रहने वाली पूनम देवी की एक साल की  (Girl dead In Accident)बच्ची को एक स्कूली बस (School Bus) ने कुचल दिया है। जिसकी वजह से बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बस चालक बस को मौके से लेकर चला गया और दूसरी जगह खड़ी कर मौके से फरार हो गया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने बस को (Fire to School Bus)आग लगा दी।

स्कूल बंद तो बस कैसे आई बाहर Gaya Road Accident

School bus trampled innocent in Gaya इस (Girl dead In Accident)घटना के बाद लोगों का कहना है कि जब सरकार ने स्कूलों की छुट्टियां की हुई हैं तो स्कूल की बस (School Bus) बाहर कैसे आई। किसके कहने पर आई और बस कहां जा रही थी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत करवाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं दमकल विभाग ने मौके पर आकर आग पर काबू (Fire to School Bus) पाया। लेकिन तब तक बस काफी हद तक जल चुकी थी।

परिवार में मातम Girl dead In Accident

School bus trampled innocent in Gaya मासूम बच्ची स्वीटी (Girl dead In Accident) की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया है। जानकारी के अनुसार राम इकबाल यादव अपनी चार संतानों के साथ रहते थे। मृतक बच्ची सबसे छोटी थी। जो इस सड़क हादसे का शिकार हो गई। घटना के बाद परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजन पीड़ित परिवार को समझाने की कोशिश कर रहे हैं।

(School bus trampled innocent in Gaya)

Read More: Deadly Attack on Imran Khan’s Ex-Wife रेहम खान ने कहा क्या यही है इमरान का नया पाकिस्तान

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Rakesh Banwal
Sub Editor: @ India news Broadcasting Pvt Ltd. मंजिल की राह में कामयाबी धुंधली नजर आए तो, रास्ता बदलो इरादा नहीं
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE