Thursday, January 27, 2022
HomeNationalSecurity Breach In Harish Rawat Meeting पूर्व मुख्यमंत्री की जनसभा में चाकू...

Security Breach In Harish Rawat Meeting पूर्व मुख्यमंत्री की जनसभा में चाकू लेकर मंच पर चढ़ा युवक

इंडिया न्यूज, देहरादून :

Security Breach In Harish Rawat Meeting अब पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता हरीश रावत की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। हरीश रावत की जनसभा में एक नौजवान मंच पर चाकू लेकर चढ़ गया जिससे दहशत का माहौल पैदा हो गया। वारदात गुरुवार शाम को ऊधमसिंह नगर के काशीपुर में हुई। पूर्व सीएम रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

कांग्रेस वर्करों ने छीना चाकू (Security Breach In Harish Rawat Meeting)

हालांकि जब आरोपी युवक विनोद मंच पर चढ़ा उस समय हरीश रावत व अन्य नेता मंच से नीचे जा चुके थे। कांग्रेस के वर्करों ने भगवा गमछाधारी पहने प्रतापपुर के रहने वाले आरोपी विनोद को पकड़कर उसके हाथ चाकू छुड़ाया और उसे पुलिस को सौंपा। बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त था। वह कुछ दिन पहले टावर पर चढ़कर पीएम से भी बात कराने पर अड़ा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

माइक पकड़कर लगाने लगा था जय श्रीराम के नारे, रोका तो निकाला चाकू (Security Breach In Harish Rawat Meeting)

विनाद मंच पर चढ़ने के बाद माइक लेकर जय श्रीराम के नारे लगाने लगा था। इस बीच जब कांग्रेस वर्करों ने उसे रेका और माइक बंद किया तो इससे गुस्साए विनोद ने चाकू निकाल लिया और जय श्रीराम नहीं बोलने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। चाकू काफी लंबा था। यूथ कांग्रेस नेता प्रभात झा व अन्य ने काफी मशक्कत के बाद उसे दबोचा और पुलिस के हवाले किया। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि पूर्व सीएम की सुरक्षा में यह चूक प्रशासन की हीलाहवाली की वजह से हुई है।

जानिए क्या कहती है पुलिस (Security Breach In Harish Rawat Meeting)

पुलिस अधीक्षक चंद्र मोहन सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। वह कुछ दिन पहले टावर पर चढ़ गया था और पीएम से बात करने की जिद कर रहा था। बमुश्किल उसे नीचे उतारा गया था।

किसी तरह की साजिश नहीं : हरीश रावत (Security Breach In Harish Rawat Meeting)

Harish Rawat, Former Chief Minister

हरीश रावत ने कहा, जनसभा के दौरान मैंने भी शोर होता सुना, लेकिन कार्यक्रम खत्म करके कहीं ओर भी जाना था, इसलिए मैंने अपने संबोधन पर जोर दिया। उन्हांने कहा, पता नहीं आरोपी युवक कहां से आया होगा और किसी तरह की साजिश की बात नहीं है। मुझसे किसी की क्या दुश्मनी। युवक के बारे में ज्यादा जानकारी लोकल लोगों को ही होगी।(Security Breach In Harish Rawat Meeting)

Also Read : BJP in action After PM security issue पीएम सुरक्षा के मुद्दे पर कांग्रेस पर निशाना साधने की 13 सूत्रीय योजना के साथ बीजेपी तैयार

Read More : PM’s Security Lapse पंजाब के डीजीपी और चीफ सेक्रेटरी पर गिर सकती है गाज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE