होम / Encounter in Rajori राजोरी में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों का किया ढेर

Encounter in Rajori राजोरी में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों का किया ढेर

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : November 6, 2021, 2:37 pm IST

संबंधित खबरें

Encounter in Rajori
इंडिया न्यूज, जम्मू कश्मीर:

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों की राजोरी सेक्टर के थानामंडी एरिया में छिपे आतंकवादियों से मुठभेड़ जारी है। सेना, पुलिस व सीआरपीएफ की संयुक्त टीम दहशतगर्दों के खात्मे के लिए मौके पर मौजूद है। एहतियात बरतते हुए राजोरी-थानामंडी मार्ग पर यातायात बंद कर दिया गया है। सैन्य सूत्रों ने बताया है कि हमें इस क्षेत्र में कुछ आतंकियों के होने की खबर मिली थी। जिसके बाद पूरे एरिया की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा था।

अचानक से आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा एजेंसियों ने 2 दहशतगर्दों को मार गिराया। बताया जा रहा है कि मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल संयुक्त आपरेशन जारी है।

बता दें कि सेना ने आतंकियों के खिलाफ आॅपरेशन आॅल आउट छेड़ा हुआ है। वहीं पिछले दिनों घाटी में हुई टारगेट किलिंग को रोकने के लिए सुरक्षा एजेंसियां काम कर रही हैं। भारतीय फौज का खौफ दहशतगर्दों में इतना है कि वह अब जान बचाने के लिए जगह तलाश रहे हैं। वहीं गत सप्ताह भारत की खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया था कि कश्मीर के हाई ब्रिड आतंकी सुरक्षाबलों को निशाना बना सकते हैं। इनपुट मिलने के बाद घाटी में सुरक्षाबलों द्वारा सर्च आॅपरेशन चलाया जा रहा है।

Read More : Diwali Air Pollution दिवाली पर खूब उड़ी कानून की धज्जियां और बिगड़ी दिल्ली की हवा

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT