होम / सिद्धू मूसेवाला का किया जाएगा पोस्टमार्टम, 5 डाक्टर्स का बना पैनल

सिद्धू मूसेवाला का किया जाएगा पोस्टमार्टम, 5 डाक्टर्स का बना पैनल

India News Desk • LAST UPDATED : May 30, 2022, 4:13 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में हर थोड़ी देर में अपडेट आ रहे हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला का पोस्टमार्टम किया जाएगा, जिसके बाद उनका पार्थिव देह परिजनों को सौंप दिया जाएगा। सिद्धू मूसेवाला के पोस्टमार्टम के लिए 5 डाक्टरों का पैनल बनाया गया है। इस पैनल में फरीदकोट मेडिकल कालेज, राजिन्दरा मेडिकल कालेज के डाक्टर और फोरेंसिक माहिर शामिल होंगे।

जानना जरूरी है कि इससे पहले आज उनके परिजनों ने पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया था। लेकिन अब फिर से ये बात सामने आ रही है कि सिद्धू मूसेवाला का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Sidhu Moosewala murder

गौरतलब है कि 29 मई शाम को सिद्धू मूसेवाला पर सरेआम 30 से 40 राउंड फायरिंग हुई थी। हमलावर 2 गाड़ियों में थी। हमलावरों की एक बोलेरो गाड़ी पुलिस ने बरामद कर ली। पंजाब सहित पूरे देश में इस हत्याकांड की चर्चा हो रही है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

आम से लेकर खास तक सब स्तब्ध

युवाओं की आवाज और दिल की धड़कन माने लाने वाले पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला की हत्या से क्या आम तो क्या खास, सब लोग स्तब्ध हैं, परेशान हैं और भावुक हैं। पंजाबी गायक गुरदास मान भी मूसेवाला की मौत से स्तब्ध हैं। उन्होंने बहुत ही भावुक पोस्ट लिखकर सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि भेंट की है।

उन्होंने लिखा-‘रंग बिरंगियां यादा छोड़ कर, बिलखतीं फरियादां छोड़ कर, गीतों में आवाजें छोड़ कर, छोड़ कर दुनियादारी पक्षी उड़ गए हैं, भगवान सिद्धू मूसेवाला के मां-बाप को, और उसे चाहने वाले लाखों करोड़ों प्रशंसकों को हिम्मत बख्शे… सिद्धू मूसेवाला के नाम का सितारा हमेशा चमकता रहेगा’।

आंखों में आंसू लिए आई मंगेतर, बिना किसी से बात किए चली गई

उल्लेखनीय है कि पंजाब गायक और युवाओं की आवाज सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद न केवल पंजाब बल्कि देश से लेकर विदेशों में भी फैन दुखी हैं। पूरे देश में रोष की लहर है। ताजा जानकारी के मुताबिक आज सिद्धू मूसेवाला की मंगेतर भी पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शनों के लिए पहुंची। आंखों में आंसू लिए वह बिना किसी से बात किए निकल गई। हालांकि इस दौरान जब पत्रकारों ने उनके साथ बातचीत करने की कोशिश की तो वह मीडिया के सामने बिना कुछ बयां किए ही चली गई।

पंजाब पुलिस ने 6 संदिग्धों को किया गिरफ्तार, बोलेरो बरामद

पंजाब पुलिस ने भी 6 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। ये गिरफ्तारी पटियाला से एंटी गेंगस्टर टास्क फोर्स द्वारा की गई है। सिद्दू मूसेवाला की हत्या में मामले में एसआईटी की जांच तेज गति से चल रही है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई बोलेरो गाड़ी को बरामद कर लिया है। बोलेरो गाड़ी का मिलना पुलिस के लिए अहम माना जा रहा है। इस बोलेरो गाड़ी से कई हैरान करने वाली चीजें मिली है।

ये भी पढ़ें : सिद्दू मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल बोलेरो बरामद, गाड़ी के अंदर मिले कई अहम सुराग

ये भी पढ़ें : सिद्धू मूसेवाला मामले में बड़ी अपडेट, 7 लोग ढाबे पर बैठे दिखे, पुलिस ने फुटेज के आधार पर शुरू की धरपकड़

ये भी पढ़ें : रंग बिरंगियां यादा छोड़ कर, बिलखतीं फरियादां छोड़ कर, गीतों में आवाजें छोड़ कर, छोड़ कर दुनियादारी पक्षी उड़ गए हैं

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nitin Gadkari : भाषण के दौरान बेहोश हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, इलाज जारी
चुनावी बॉन्ड मामले में SIT जांच की मांग, लगाया घपला करने का आरोप
Priyanka Chopra ने सेल्फी लेते हुए अपने ऑन-लोकेशन शूट की दिखाई झलक, धूप में चश्मा पहने दिया पोज -Indianews
Lok Sabha Election 2024: यहां से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं सिद्धू मूसेवाला के पिता-Indianews
शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत के करीबी पर ED का छापा, करोड़ों की संपत्ति किया जब्त
फैमिली संग वेकेशन एंजॉय कर रहीं प्रेग्नेंट Smriti Khanna ने शेयर की तस्वीरें, स्विमसूट में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट -Indianews
Astronaut Sunita Williams: तीसरी अंतरिक्ष यात्रा के लिए तैयार हैं सुनीता विलियम्स, जानें कैसी रही पिछली उड़ानें-Indianews
ADVERTISEMENT