होम / Snow Storm Wreaks Havoc in Himachal अंबाला के युवक समेत चार दोस्त बर्फीले तूफान की चपेट में आने से हुए लापता

Snow Storm Wreaks Havoc in Himachal अंबाला के युवक समेत चार दोस्त बर्फीले तूफान की चपेट में आने से हुए लापता

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : January 23, 2022, 4:25 pm IST

संबंधित खबरें

Snow Storm Wreaks Havoc in Himachal

इंडिया न्यूज़, अंबाला:

Snow Storm Wreaks Havoc in Himachal  रोमांच भरी जिंदगी जीने का जुनून कई बार खुद के लिए मुसिबत बन जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ है हिमाचल के तीन युवकों के साथ जो अंबाला के रहने वाले अपने दोस्त के साथ धौलाधार की पहाड़ियों में राइजिंग स्टार हिल टॉप के पीछे स्लाइडिंग जोन में चले गए। उसी समय इलाके में बर्फीला तुफान आया जिसमें चारों दोस्त लापता हो गए। जानकारी के अनुसार इनमें अंबाला का रहने वाला मोंटी धीमान, स्लेट गोदाम के रहने वाले उसके दोस्त रोहित, सत्यम और रोहित शनिवार को घूमने निकले थे।

Snow Storm Wreaks Havoc in Himachal
Snow Storm Wreaks Havoc in Himachal

रेस्क्यू करने में जुटा प्रशासन Administration engaged in rescue

जैसे ही इस बात की जानकारी स्थानीय प्रशासन को लगी तो तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। लेकिन अभी तक चारों का कोई पता नहीं चल सका है। एसडीएम शिल्पी वेक्टा ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना की जानकारी जैसे ही मिली तो तुरंत पर्वतारोहण संस्थान की टीम को मौके पर बुला लिया गया है। मौसम खराब होने के चलते राहत बचाव कार्य में बाधा आ रही है। अधिकारी ने बताया कि तुफान रूकते ही फिर से टीमें युवकों की खोज करना शुरू कर देंगी। फिलहाल जानकारी मिल रही है कि चारों युवक सुरक्षित हैं।

Snow Storm Wreaks Havoc in Himachal
Snow Storm Wreaks Havoc in Himachal

स्थानीय लोग भी कर रहे खोजने का प्रयास Snow Storm Wreaks Havoc in Himachal

चारों युवकों की तलाश करने में पुलिस, वन विभाग और स्थानीय लोगों की टीमें जुटी हुई हैं। लेकिन लगातार हो रही बर्फबारी के कारण रैस्क्यू में थोड़ी परेशानी आ रही है। इस दौरान बारिश भी बचाव कार्य में विघन डाल रही है।  बताया जा रहा है चारों युवक घूमने के लिए निकले थे लेकिन बफीर्ले तूफान की चपेट में आकर कहीं फंस गए हैं और लापता हो गए हैं।

Read More: Weather forecast Today आज भी पहाड़ों में बर्फबारी और मैदानों में जारी रहेगी बारिश

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT