Wednesday, December 8, 2021
HomeNationalAgricultural Laws Withdrawal कहीं फैसले का स्वागत तो कहीं इसे किसानों की...

Agricultural Laws Withdrawal कहीं फैसले का स्वागत तो कहीं इसे किसानों की जीत बताया

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Agricultural Laws Withdrawal प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने के ऐलान के बाद कई नेताओं और संगठनों ने इस फैसले का स्वागत किया है। कई दलों ने फैसले का स्वागत किया तो कई न इसे किसानों की जीत करार दिया। फैसले के लिए Social Media पर भी सरकार को बधाई दी गई।

कई लोगों ने कहा, किसान आंदोलन के कारण विरोध झेल रही भाजपा ने आने वाले चुनावों में इसके नुकसान को देखते हुए तीनों कृषि कानून वापस लिए हैं। गौरतलब है कि अगले साल पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं।

केजरीवाल व कैप्टन ने किया स्वागत (Agricultural Laws Withdrawal)

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री Capt Amarinder Singh ने पीएम का शुक्रिया अदा किया। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal और छत्तीसगढ़ सीएम Bhupesh Baghel ने भी केंद्र के फैसले पर खुशी जताई है। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने कहा कि देश के अन्नदाता ने सत्याग्रह से अहंकार का सिर झुका दिया। अन्याय के खिलाफ ये जीत मुबारक हो! जय हिंद, जय हिंद का किसान!

जानिए क्या बोले किसान नेता राकेश टिकैत (Agricultural Laws Withdrawal)

दिल्ली-यूपी गाजीपुर बॉर्डर पर किसान आंदोलन की अगुवाई कर रहे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता Rakesh Tiket ने ट्वीट कर कहा, तत्काल किसान आंदोलन वापस नहीं होगा। उन्होंने कहा, हम उस दिन का इंतजार करेंगे जब कृषि कानूनों को संसद में रद किया जाएगा। सरकार एमएसपी के साथ साथ किसानों के दूसरे मुद्दों पर भी बातचीत करे।

Read More : Union Government Decision मोदी सरकार ने वापस लिए तीनों कृषि कानून

Read More :Agricultural Laws विरोध में दिल्ली में शिअद का प्रदर्शन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE