Tuesday, January 18, 2022
HomeNationalSurat Chemical Gas Leak प्रिंटिंग मिल के नजदीक टैंकर से गैस...

Surat Chemical Gas Leak प्रिंटिंग मिल के नजदीक टैंकर से गैस लीक,  छह की मौत; दो दर्जन अस्पताल में भर्ती

इंडिया न्यूज़, सूरत:

Surat Chemical Gas Leak गुजरात के सूरत में आज अल सुबह(gas leakage in surat) विश्व प्रेम डाइंग एंड प्रिंटिंग मिल के पास टैंकर से गैस रिसाव होने से मिल में काम कर रहे लोगों की जान पर बन आई। गैस लीक (surat chemical gas leak)होने से 6 कर्मचारियों की दम घुटने से मौत हो गई है। वहीं करीब दो दर्जन कर्मचारियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में दाखिल किया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

Surat Chemical Gas Leak
Surat Chemical Gas Leak

मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम Surat Chemical Gas Leak 

Surat Chemical Gas Leak सूरत के दमकल विभाग के अधिकारी बसंत पारीक ने जानकारी देते हुए बताया कि आज तड़के करीब साढ़े चार बजे हमारे पास सूचना मिली (surat chemical gas leak) थी कि इलाके औद्योगिक क्षेत्र के नजदीक प्रिटिंग मिल के पास एक टैंकर में गैस रिसाव हो रहा है, जिसके कारण कर्मचारियों को सांस लेने में दिक्कत हो रही है। सूचना मिलते ही हमारी टीम ने रेस्क्यू शुरू कर दिया। तब तक कई कर्मचारी गैस की चपेट में आने के कारण बेहोश हो गए थे। हमारी टीम ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कर दिया है। लेकिन इस दौरान छह लोगों की दम घुटने के कारण मौत हो गई है।

Surat Chemical Gas Leak
Surat Chemical Gas Leak

मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी Surat Chemical Gas Leak

Surat Chemical Gas Leak  जानकारी के अनुसार प्रिंटिंग मिल के पास से एक नाला गुजर रहा है। उसी नाले में आज सुबह एक टैंकर कोई केमिकल डाल कर टैंकर (surat chemical gas leak)को खाली कर रहा था। जो कि बहुत ही जहरीला था। इसी जहरीली गैस के रिसाव की चपेट में मिल के कर्मचारी आ गए और उनका दम घुटने लगा। घटना की जानकारी मिलते ही लोगों में अफरा-तफरी मच गई। तभी किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि हादसे के सही कारण का अभी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। जो भी दोषी होगा उस पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Surat Chemical Gas Leak
Surat Chemical Gas Leak

(Surat Chemical Gas Leak )

Also Read : PM Security Lapse JP Nadda पुलिस की प्रदर्शनकारियों के साथ थी मिलीभगत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Rakesh Banwal
Sub Editor: @ India news Broadcasting Pvt Ltd. मंजिल की राह में कामयाबी धुंधली नजर आए तो, रास्ता बदलो इरादा नहीं
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE