होम / Target Killing Internet Shutdown in kashmir's 11 Areas कश्मीर के 11 क्षेत्रों में इंटरनेट सेवा बंद

Target Killing Internet Shutdown in kashmir's 11 Areas कश्मीर के 11 क्षेत्रों में इंटरनेट सेवा बंद

Harpreet Singh • LAST UPDATED : October 18, 2021, 5:42 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, जम्मू:
Target Killing Internet Shutdown in kashmir’s 11 Areas:
कश्मीर में आतंकवादियों को कहर आए दिन बढ़ता जा रहा है। जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों का कहर जमकर जारी है। पिछले 14 दिन में आतंकियों ने 4 बड़े हमले किए हैं। जिससे लोग दहशत में है। वहीं आतंकियों के खात्मे के लिए सुरक्षा बल और पुलिस भी लगातार अभियान चला रही है।

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने लगातार दूसरे दिन गैर कश्मीरी लोगों को निशाना बनाया है। रविवार को भी कुलगाम में आतंकियों ने बिहार के 3 लोगों को गोली मार दी। बढ़ रहे आतंकी हमलों पर लगाम लगाने के लिए अब सुरक्षाबलों के साथ-साथ स्थानीय प्रशासन ने पूरी कमर कस ली है। जिसके चलते कश्मीर के 11 जिलों में इंटरनेट बंद कर दिया है। Target Killing Internet Shutdown in kashmir’s 11 Areas

एक सप्ताह से जारी हैं आतंकी हमले Target Killing Internet Shutdown in kashmir’s 11 Areas

कश्मीर में पिछले एक सप्ताह से गैर कश्मीरियों पर हमले किए जा रहे हैं। वहीं इस टारगेट किलिंग को रोकने के लिए 11 जिलों मे इंटरनेट बंद कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार कश्मीर संभाग के तीन जिलों श्रीनगर, कुलगाम और पुलवामा के 11 क्षेत्रों में फिलहाल पहले चरण में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

कश्मीर संभाग के अंचार श्रीनगर, ईदगाह श्रीनगर, कमरवाड़ी श्रीनगर, सौरा श्रीनगर, एमआर गुंग श्रीनगर, नौहाट्टा श्रीनगर, सफाकदल श्रीनगर, बाईपास श्रीनगर, वाहपोह कुलगाम, कमोह कुलगाम और लिट्टर पुलवामा में फिलहाल इंटरनेट सेवा पर रोक है। 2 अक्टूबर को श्रीनगर के कर्णनगर में माजिद अहमद गोजरी और मुहम्मद शफी डार की आतंकियों हत्या कर दी।

5 अक्टूबर को फार्मासिस्ट का मर्डर Target Killing Internet Shutdown in kashmir’s 11 Areas

प्रसिद्ध फार्मासिस्ट माखनलाल बिंद्रू को आतंकियों ने दुकान में घुसकर गोली मारी थी। वह श्रीनगर के इकबाल पार्क के रहने वाले थे। 68 साल के बिंद्रू ने 90 के दशक में भी कश्मीर नहीं छोड़ा था। आतंकवादियों ने दूसरे राज्य के लोगों से कश्मीरियों का रोजनगार न छीनने की धमकी दी थी। इस हमले के 1 घंटे बाद ही आतंकवादियों ने अवंतीपोरा के हवला इलाके में बिहार के वीरेंद्र पासवान को मार डाला था। वीरेंद्र भेलपुरी और गोलगप्पे का ठेला लगाते थे।

7 अक्टूबर को 2 टीचर्स की हत्या Target Killing Internet Shutdown in kashmir’s 11 Areas

श्रीनगर में 7 अक्टूबर को आतंकवादियों ने स्कूल में घुसकर दो टीचर्स की हत्या कर दी थी। करने वाले दोनों शिक्षक का आइडी कार्ड चेक करने के बाद आतंकवादियों ने उन्हें मारा था। मरने वालों में प्रिंसिपल सुपिंदर कौर और शिक्षक दीपक चांद शामिल थे। सुपिंदर सिख समुदाय से संबंधित और दीपक चांद कश्मीरी पंडित थे। दोनों श्रीनगर के अलोचीबाग के निवासी थे। Target Killing Internet Shutdown in kashmir’s 11 Areas

आतंकवादियों ने 11 अक्टूबर को सेना के दल पर लमला किया। जिसमें एक जेसीओ समेत सेना के पांच जवान शहीद हो गए थे। 16 अक्टूबर को बिहार के रहने वाले अरबिंद कुमार शाह और उत्तर प्रदेश के सगीर अहमद की हत्या कर दी गई। 17 अक्टूबर को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के वनपोह इलाके में बिहार के रहने वाले राजा रेशीदेव और जोगिंद्र रेशीदेव ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Read More: Target Killing Murder of 2 people in Srinagar-Pulwama श्रीनगर-पुलवामा में दो लोगों का मर्डर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अपने अंडे फ्रिज़ करवाना चाहती हैं Mrunal Thakur, जीवन के सबसे बुरे दिनों को किया याद -Indianews
Video: बुलेट ट्रेन का कामों में बढ़ा रफ्तार, अहमदाबाद-मुंबई प्रोजेक्ट का दूसरा स्टील ब्रिज हुआ तैयार
Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी का बड़ा दावा, विरासत कर कानून खत्म करने के लिए राजीव गांधी को ठहराया जिम्मेदार
Shruti Haasan और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका का हुआ ब्रेकअप! सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर डिलीट की तस्वीरें -Indianews
Tripura: प्रद्योत किशोर ने कांग्रेस के आरोपों पर किया पलटवार, कहा-सब्र का टूटा बांध-Indianews
Summer Diet: गर्मियों में अपनी डाइट में ये करें शामिल, इनके सेवन से बचें -Indianews
IPL 2024: DC vs GT मैच में ऐसी हरकत कर रहे थे ऋषभ पंत, अक्षर पटेल ने किया बड़ा खुलासा
ADVERTISEMENT