Wednesday, December 8, 2021
HomeNationalTerror Funding 43 लाख रुपयों के साथ आतंकियों के तीन मददगार गिरफ्तार

Terror Funding 43 लाख रुपयों के साथ आतंकियों के तीन मददगार गिरफ्तार

इंडिया न्यूज श्रीनगर :

Terror Funding जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 43 लाख रुपयों के साथ जम्मू के सिधड़ा पुल से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान Fayaz Ahmed Dar, Umar Farooq and Mouzam Parwaz के तौर पर हुई है। कल शाम को ये गिरफ्तारी की गई। पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपी आतंकियों के मददगार हैं।

गौरतलब है कि कल सुरक्षाबलों ने कुलगाम जिले में दो जगह मुठभेड़ के दौरान 5 आतंकियों को मार गिराया था। बरामद किए गए पैसे आरोपी आतंकियों तक पहुंचाने वाले थे, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने पहले ही उनके प्लान को विफल कर दिया। गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों में जम्मू कश्मीर में आतंकी घटनाओं में इजाफा देखने को मिला है। यही नहीं आतंकियों की ओर से अब आम नागरिकों पर भी हमले किए जा रहे हैं।

पंजाब से लाए थे पैसा और दक्षिण कश्मीर जा रहे थे (Terror Funding)

जम्मू पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी किए गए आरोपी उनके पास से बरामद की गई रकम को पंजाब से लाए थे और दक्षिण कश्मीर जा रहे थे। जैश-ए-मोहम्मद की आतंकी गतिविधियों की फंडिंग के लिए ये पैसा ले जाया जा रहा था। SP Chandan Kohli ने कहा कि हमें सूचना मिली थी कि पंजाब से दक्षिण कश्मीर नगदी ले जाई जा रही है। इसी आधार पर नाके पर चेकिंग तेज कर तीनों आरोपियों को सिधड़ा ब्रिज पर दबोचा गया।

सही जवाब न दिए जाने पर हुआ शक : Police (Terror Funding)

पुलिस ने बताया कि गाड़ियों की चेकिंग के दौरान आरोपियों का वाहन रोका गया था। इसके बाद पूछताछ में वे सही जवाब नहीं दे पाए और पुलिस को शक हुआ। फिर गाड़ी की चेंकिंग के दौरान दो बैगों से 43 लाख रुपए बरामद हुए है। पुलिस ने कहा कि ये तीनों लोग लगातार दक्षिण कश्मीर में बैठे आतंकी हैंडलर्स के संपर्क में थे।

Read More : Encounter In Kashmir पांच आतंकी ढेर, दो गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE