Thursday, May 19, 2022
HomeNationalTunnel Found On India-Pak International Border भारत-पाकिस्तान अंतराष्ट्रीय सीमा पर तलाशी अभियान...

Tunnel Found On India-Pak International Border भारत-पाकिस्तान अंतराष्ट्रीय सीमा पर तलाशी अभियान के दौरान मिली सुरंग

Tunnel Found On India-Pak International Border

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली
जैसे ही गणतंत्र दिवस या स्वतंत्र दिवस आते है और देश जशन मनाने बारे अभी सोच ही रहा होता है कि आतंकी कारनामें सामने आ जाते हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही पंजाब के गुरदासपुर, अमृतसर और दिल्ली में विस्फोटक सामान बरामद किया गया था वहीं अब एक आतंकी वारदात सामने आ रही है। जी हां, भारत-पाकिस्तान अंतराष्ट्रीय सीमा पर हीरानगर सेक्टर में एक संदिग्ध सुरंग मिली है जिसकी सूचना मिलने से चहुंओर हड़कंप मच गया। इस घटना के मध्यनज़र चौकसी बढ़ा दी गई है।

सुरक्षा एजेंसियों को देखी सुरंग Tunnel Found On India-Pak International Border

बता देंं कि पिलर नंबर 88-89 के बीच तलाशी अभियान चलाया जा रहा था जिसके दौरान सुरक्षा एजेंसियों को सुरंग दिखाई दी। फिलहाल मामले की लगातार जांच की जा रही है। सुरंग के पास से किसी प्रकार की संदिग्ध चीज नहीं मिली।

पहले भी ऐसे मामले आए हैं सामने Tunnel Found On India-Pak International Border

सुरक्षा एजेंसियों को लगातार इस तरह के इनपुट भी मिल रहे हैं। गणतंत्र दिवस को लेकर फिलहाल किसी भी मामले को हल्के में नहीं लिया जा सकता क्योंकि इससे पहले भी हीरानगर सेक्टर में सुरंग मिल चुकी है।

Read Also: Somnath Temple Circuit House Inauguration स्वच्छता, सुविधाएं, समय और सोच पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा देने के 4 तरीके : पीएम

Read Also: PM Modi Top In Popularity 71 फीसदी रेटिंग के साथ मोदी दुनिया में टॉपर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

Most Popular