होम / Raipur Murder: निकाह के दो दिन बाद दूल्हे ने ले ली दुलहन की जान, फिर की खुदकुशी जानें क्या है पूरा मामला

Raipur Murder: निकाह के दो दिन बाद दूल्हे ने ले ली दुलहन की जान, फिर की खुदकुशी जानें क्या है पूरा मामला

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : February 22, 2023, 7:36 pm IST

संबंधित खबरें

दिल्ली (Bride-Groom Died On Reception Day): छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो दिल दहला दने वाली है। बता दें शादी के सिर्फ दो दिनों बाद ही दुल्हे ने अपनी और दुल्हन की हत्या कर सबको हैरान कर दिया। बता दें इस हत्या के बाद हड़कंप मचा हुआ है। ऐसे में अब इस मामले में पुलिस के आला अफसरों ने अपनी तहकीकात शुरू कर दी है।

  • क्या है पूरा मामला
  • घटना का वीडियो वायरल
  • जांच कर रही है रायपुर पुलिस

क्या है पूरा मामला

बता दें शादी के दो दिन बाद ही नव दंपत्ति की मौत की खबर ने सबको हैरान कर दिया है। बता दें 19 फरवरी को नव दंपत्ति ने निकाह किया और 21 फरवरी को रिसेप्शन पार्टी के पहले दोनों की मौत ने तबाही मचा दी। परिवार के सभी रिश्तेदार रिसेप्शन की तैयारी कर रहे थे। घर में खुशी का माहौल था। इसी बीच दूल्हा दुल्हन अपने कमरे में तैयार होने के लिए गए। लेकिन दोनों के बीच आपसी अनबन हुई इसके बाद दूल्हे ने धारदार हथियार से अपनी दुल्हन की हत्या कर।

घटना का वीडियो हुआ वायरल

इस घटना का एक वीडियो भी अब तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें इस वीडियो में कमरे में खून के छींटे देखने को मिल रहा है जिसे देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर बड़ी बहस हुई उसके बाद हत्या को अंजाम दिया गया। बेड पर दुलहन की बॉडी और जमीन पर दूल्हे की बॉडी पड़ी है।

जांच कर रही है रायपुर पुलिस

खास बात ये है कि रायपुर पुलिस ने इस हत्याकांड की जांच शुरू कर दी है और दोनों की बॉडी को पोर्टमार्टम के लिए मेकाहारा भेज दिया है। हालांकि पुलिस को इस हत्याकांड के पीछे की वजह अबतक पता नहीं चल पाई है। वहीं इस हत्याकांड पर टिकरापारा पुलिस ने बताया कि दूल्हा-दुल्हन रायपुर के रहने वाले है। असलम अहमद का निकाह 19 फरवरी को कहकशां बानो के साथ हुआ था। इसके दो दिन बाद 21 फरवरी की रात रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी।

ये भी पढ़ें – Bike Taxi Ban: दिल्ली में ओला, उबर और रैपिडो बैन, जानिए सरकार ने क्यों उठाया यह कदम

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT