Wednesday, May 25, 2022
HomeNationalPM Modi से मिले ब्रिटेन पीएम बोरिस जॉनसन बोले Narendra My Khaas...

PM Modi से मिले ब्रिटेन पीएम बोरिस जॉनसन बोले Narendra My Khaas Dost!

UK PM Boris Johnson met PM Modi said Narendra My Khaas Dost : ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) ने आज नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के साथ मुलाकात की। इस अवसर पर भारत व ब्रिटेन के बीच कई अहम मुद्दों पर समझौता हुआ। इसके बाद बोरिस जॉनसन ने पीएम मोदी से खास अंदाज में मुलाकात की।

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने आज नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की। इस अवसर पर भारत व ब्रिटेन के बीच कई अहम मुद्दों पर समझौता हुआ। इसके बाद बोरिस जॉनसन ने पीएम मोदी से खास अंदाज में मुलाकात की। उन्होंने अपने संबोधन में कहा, नरेंद्र माई खास दोस्त। बोरिस जॉनसन के संबोधन का अंदाज भी जोरदार रहा।

पीएम मोदी और जॉनसन के बीच हुई प्रतिनिधिमंडल स्तर की वार्ता

UK PM Boris Johnson met PM Modi said Narendra My Khaas Dost
New Delhi, April 22 (ANI): Prime Minister Narendra Modi with United Kingdom Prime Minister Boris Johnson at Hyderabad House, in New Delhi on Friday.

पीएम मोदी और बोरिस जॉनसन के बीच बैठक के दौरान प्रतिनिधिमंडल स्तर की वार्ता हुई। इस दौरान कई महत्वपूर्ण मुद्दों हुए हस्ताक्षर के बाद दोनों नेताओं ने संयुक्त बयान जारी किया। पीएम मोदी ने कहा, पिछले कई वर्ष से ब्रिटेन और भारत के रिश्ते मजबूत करने में पीएम जॉनसन की महत्त्वपूर्ण भूमिका रही है।

चुनौतीपूर्ण समय में और करीब आ जाते हैं खास दोस्त : जॉनसन

बोरिस जॉनसन ने कहा, इस चुनौतीपूर्ण समय में मेरा मानना है कि हम खास दोस्त और करीब हो जाते हैं। उन्होंने कहा, पीएम मोदी के साथ आज हमारी शानदार बातचीत हुई और हमने अपने रिश्तों को हर तरह से और मजबूत बनाने का निर्णय लिया है। जॉनसन ने कहा, ब्रिटेन व भारत के बीच साझेदारी हमारे समय की परिभाषित दोस्ती में से एक है।

आजादी के अमृत महोत्सव के बीच बोरिस जॉनसन का आना ऐतिहासिक पल : Modi

पीएम मोदी ने कहा, जब भारत अपनी आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है, ऐसे समय में प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन का यहां आना, अपने आप में एक ऐतिहासिक पल है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : Boris Johnson ने राजघाट पर महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि, पीएम मोदी से थोड़ी देर में मुलाकात

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular