Wednesday, January 26, 2022
HomeNationalUndying Love पति का शव देखते ही पत्नी ने भी त्यागे प्राण,...

Undying Love पति का शव देखते ही पत्नी ने भी त्यागे प्राण, एक ही चिता पर जला दंपति

 

इंडिया न्यूज़, नागौर:

Undying Love राजस्थान से एक ऐसी घटना (nagaur husband wife death) सामने आई है कि जिसे सुनते ही हर कोई हैरत में पड़ जाएगा। जी हां यहां एक महिला भंवरी देवी ने जैसे ही पति राणाराम सेन का शव देखा तो उसने भी प्राण त्याद दिए। यह दृश्य देख हर कोई चकित रह गया। वहीं मौके पर मौजूद परिजनों और ग्रामिण भी पति के प्रति प्रेम (husband wife love) देखकर आश्चर्यचकित रह गए। लोगों का कहना था कि दोनों ही एक दूसरे के बिना न तो रहते थे और न ही कहीं जाते थे। अंतिम यात्रा भी दोनों की एक साथ जाना दोनों के प्रेम को दर्शा रहा है।

78 साल की आयु में ली बुजुर्ग ने अंतिम सांस Nagaur husband wife

Undying Love परिजन बताते हैं कि बुजुर्ग राणाराम को अस्थमा की शिकायत थी। दो दिन पहले अचानक से उनकी हालत बिगड़ी तो उन्हें नागौर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जब यहां राणाराम की स्थिति सामान्य नहीं हुई तो उसे जोधपुर ले जाया गया। जहां आज अल सुबह उनकी मौत हो गई। उसके बाद शव को वापस घर लाए तो पत्नी (Nagaur husband wife) भंवरी देवी को हालात के बारे में जानकारी दी गई। जैसे ही पत्नी ने पति का शव देखा तो सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और मौके पर ही प्राण त्याग दिए।

बेटियों ने दी मुखाग्नि nagaur husband wife death

Undying Love जानकारी के अनुसार बुजुर्ग दंपती (husband wife love) के पास केवल दो बेटियां हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। दोनों शादीशुदा बेटियों ने ही बेटा होने का धर्म निभाते हुए माता-पिता की अर्थियों को न सिर्फ कंधा दिया बल्कि उनकी चिता को मुखाग्नि भी दी। दंपत्ती के इस प्रेम की गांव ही नहीं अपितु आस-पास के इलाके में मिसाल दी जा रही है। वहीं बेटियों के द्वारा किए गए क्रियाक्रम की भी कुछ लोग आलोचना कर रहे हैं तो कुछ लोग बेटियों के जज्बे का सलाम भी कर रहे हैं।

(Undying Love)

Read More : CDS Last Rites Update सीडीएस रावत व मधुलिका रावत को बेटियों ने दी मुखाग्नि

Connect With Us : Twitter | Facebook 

 

SHARE

Rakesh Banwal
Sub Editor: @ India news Broadcasting Pvt Ltd. मंजिल की राह में कामयाबी धुंधली नजर आए तो, रास्ता बदलो इरादा नहीं
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE