Saturday, November 27, 2021
HomeNationalUnion Government Decision मोदी सरकार ने वापस लिए तीनों कृषि कानून

Union Government Decision मोदी सरकार ने वापस लिए तीनों कृषि कानून

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Union Government Decision केंद्र की मोदी सरकार ने तीनों कानून वापस ले लिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह देश को संबोधित करते हुए यह ऐलान किया। उन्होंने कहा, सरकार नेक नीयत के साथ तीनों कृषि कानून लेकर आई थी, पर यह बात हम किसानों को समझा नहीं पाए।

पीएम का संबोधन सुबह नौ बजे शुरू हुआ और यह कोरोना के दौर में उनका ग्याहरवां संदेश था। पीएम ने कहा, कृषि में सुधार के लिए सरकार तीनों कानून लाई थी ताकि छोटे किसानों को और ताकत मिल सके।

Union Government Decision जब कानून लाए गए देश के किसानों और संगठनों ने इसका स्वागत किया : PM Modi

देश के किसान, अर्थशास्त्री और विशेषज्ञ सालों से यह मांग कर रहे थे। जब यह कानून लाए गए तो संसद में चर्चा भी हुई। देश के किसानों और संगठनों ने इसका स्वागत किया। पीएम ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार पूरे सेवा भाव से जनता की सेवा में जुटी है। इसी का नतीजा है कि देश सपनोें को पूरा होते देख रहा है। पीएम ने कहा, उन्होेंने किसानों की मुश्किलों को बेहद करीबी से महसूस किया है। सरकार किसानों की मौजूदा सभी परिशानियों को दूर करने के लिए बचनबद्ध है और लगातार इसमें जुटी है। पीएम ने कहा, पांच दशक के जीवन में किसानों की चुनौतियों को बहुत करीब से देखा है।

Union Government Decision गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व की बधाई दी

पीएम के संबोधित की शुरुआत श्री गुरु नानक देव जी के पवित्र प्रकाश पर्व की बधाई देते हुए हुई। उन्होंने कहा, वह विश्व भर में सभी लोगों व देशवासियों को गुरु पर्व की बधाई देते हैं। उन्होंने कहा, यह भी सुखद है कि श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर अब फिर से जनता के दर्शनार्थ खुल गया है।

Read More :PM Modi In Mahoba Today बुंदेलखंड को देंगे अरबों की सौगात 

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE