होम / Union Ministry Of Personnel Instructions कल से सभी केंद्रीय कर्मियों को दफ्तर आने के निर्देश

Union Ministry Of Personnel Instructions कल से सभी केंद्रीय कर्मियों को दफ्तर आने के निर्देश

Vir Singh • LAST UPDATED : February 6, 2022, 10:04 pm IST

संबंधित खबरें

Union Ministry Of Personnel Instructions

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Union Ministry Of Personnel Instructions केंद्र सरकार के सभी कर्मचारियों को कल से कार्यालयों में आना होगा। केंद्रीय कार्मिक मंत्रालय ( Union Ministry of Personnel) ने आज यह निर्देश जारी किए। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कर्मियों को घर से काम करने (work from home) की छूट दी गई थी। अब उन्हें रेगुलर अपने-अपने कार्यालयों में आने के निर्देश जारी किए गए हैं।

जानिए केंद्रीय मंत्री जितेंद्र ने क्या कहा

Union Ministry Of Personnel Instructions

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने आज कहा कि केंद्र सरकार के सभी स्तरों के कर्मी बगैर किसी तरह की छूट के कल से रेगुलर अपने दफ्तरों में हाजिर होंगे। कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते सरकार ने पिछले महीने तीन तारीख को 50 प्रतिशत कर्मियों को 31 जनवरी तक वर्कफ्राम होम (work from home) की अनुमति दी थी।

दिल्ली सरकार की सभी यूनिवर्सिटीज कल से खुलेंगी

Union Ministry Of Personnel Instructions

दिल्ली में कल यानी 7 जनवरी से दिल्ली सरकार की सभी यूनिवर्सिटीज खुलेंगी। कोरोना के घटते ग्राफ के बीच दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) ने इस संबंध में नए दिशानिर्देश जारी किए हैं। इसके तहत दिल्ली सरकार की सभी यूनिवर्सिटीज को सोमवार से खोलने का निर्णय लिया गया है। अगले हफ्ते से पहले व द्वितीय वर्ष की छात्राओं को भी यूनिवर्सिटी में बुलाया जाएगा।

Also Read : Union Govt Change Rule ड्यूटी पर मृत्यु के बाद नॉमिनी को मिलेगा कर्मी को मिलने वाला मुआवजा

Connact Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें