होम / Vaishno Devi Stampede Union Minister Jitendra Singh आजकल लोग मानते नहीं, नौजवान तो बिल्कुल नहीं मानते

Vaishno Devi Stampede Union Minister Jitendra Singh आजकल लोग मानते नहीं, नौजवान तो बिल्कुल नहीं मानते

Vir Singh • LAST UPDATED : January 1, 2022, 11:23 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, जम्मू:

Vaishno Devi Stampede Union Minister Jitendra Singh माता वैष्णो देवी मंदिर में मची भगदड़ के बाद केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा है कि आजकल लोग नियम कानून नहीं मानते हैं। उन्होंने कहा कि देश में कोरोना और ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों को देखते हुए सख्ती के बावजूद लोगों ने भीड़ लगाई। खासकर युवक तो मानते ही नहीं। वे बिल्कुल नहीं समझते हैं। जितेंद्र ने बताया कि जब यह हादसा हुआ उस समय मौके पर नौजवान ही मौजूद थे और उनके बीच ही कुछ बात हुई जो बहस में बदल गई।

Also Read : Jammu Kashmir News माता वैष्णो देवी मंदिर में भगदड़, 12 लोगों की मौत, 13 घायल

जानिए क्या कहते हैं डीजीपी (Vaishno Devi Stampede Union Minister Jitendra Singh)

 

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि शुरुआती जानकारी के अनुसार, श्रद्धालुओं के बीच किसी बात कहासुनी हो गई थी और उसके बाद उनके बीच धक्का-मुक्की हो गई जिससे भगदड़ मच गई। उन्होंने कहा कि करीब 2:45 बजे हुए इस हादसे में अब 12 लोगों की मौत हो चुकी है और 13 अन्य घायल हैं। घायलों में तीन की हालत गंभीर है। अपुष्ट खबरों के अनुसार घायल ज्यादा बताए जा रहे हैं।

 भीड़ ज्यादा थी और जाने की जगह नहीं, जिस कारण भगदड़ मची : चश्मदीद (Vaishno Devi Stampede Union Minister Jitendra Singh)

 

डीजीपी के अनुसार हादसे के दौरान मौके पर मौजूद एक चश्मदीद ने बताया कि भीड़ ज्यादा थी और यहां तक कि आगे जाने की जगह नहीं थी। इस कारण भगदड़ मची। वहां मौजूद कुछ लोगों ने यह भी कहा कि सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं थे। भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए थे और निकलने का कोई रास्ता ही नहीं बचा था। (Vaishno Devi Stampede Union Minister Jitendra Singh)

Also Read : Accident In Mp, 3 Died खड़े ट्रक में घुसी ‘जननी एक्सप्रेस

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT