Wednesday, January 19, 2022
HomeNationalViresh Shandilya On PM Security Breach: प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक पर...

Viresh Shandilya On PM Security Breach: प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक पर बोले वीरेश शांडिल्य- दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई ना हुई तो दायर करेंगे हाईकोर्ट में जनहित याचिका

इंडिया न्यूज़, अंबाला:
Viresh Shandilya On PM Security Breach: एंटी टैरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व ब्राह्मण महापंचायत (Anti Terrorist Front India and Brahmin Mahapanchayat) के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य (Viresh Shandilya) ने कहा कि पंजाब दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक, पंजाब में आतंकवाद व खालिस्तानियों को हवा देना है और अब खालिस्तानी मुहिम को कुचलने का समय आ गया है। और यदि खालिस्तानियों का इलाज ना किया तो पंजाब नहीं देश में आतंकवाद आएगा। उपरोक्त शब्द शांडिल्य आज अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

CM Channi on PM Security Breach: CM चन्नी ने पेश की सफाई, कहा- पीएम के वापस जाने का खेद

Viresh Shandilya On PM Security Breach

वीरेश शांडिल्य ने कहा कि जिस राज्य में पीएम सुरक्षित नहीं वहां आम आदमी की क्या सुरक्षा होती होगी। एंटी टैरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के सुप्रीमो वीरेश शांडिल्य ने कहा कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई ना हुई तो वह पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर करेंगे।

PM’s Rally Canceled Due to Bad Weather दिल्ली वापस लौटे प्रधानमंत्री मोदी

टैरोरिस्ट फ्रंट इंडिया ने हमेशा देश की सुरक्षा के लिए काम किया Viresh Shandilya On PM Security Breach

शांडिल्य ने आगे कहा है कि उनके संगठन एंटी टैरोरिस्ट फ्रंट इंडिया ने हमेशा पंजाब व देश की सुरक्षा को लेकर काम किया और जब 2004 में जब पंजाब के सीएम बेअंत सिंह के हत्यारों ने बुडैल जेल ब्रेक किया तो उन्होने हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर की थी। यही नहीं जब बेअंत सिंह के हत्यारे बब्बर खालसा के प्रमुख आतंकवादी जगतार सिंह हवारा, परमजीत सिंह भ्यौरा को दिल्ली तिहाड़ जेल से रोपड़ व चंडीगढ़ बाई रोड लाया जाता था जिस पर सरकार का सुरक्षा खर्च करोड़ों रुपए लगता था उस वक्त भी उनके फ्रंट ने हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर की थी जिस पर अहम फैसला आया था।

PM Modi was Surrounded in Sensitive Area पीएम के जाने तक अटकी रही अधिकारियों की सांसे

Viresh Shandilya On PM Security Breach

यहीं नहीं जब जरनैल सिंह भिंडरावाला का साहित्य बिक रहा था और माहौल खराब करने की साजिश रची जा रही थी उस वक्त भी एंटी टैरोरिस्ट फ्रंट इंडिया ने पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर की थी जिस पर पंजाब के डीजीपी को हाईकोर्ट ने कार्रवाई आदेश दिए थे।

PM Security Lapse Case भारतीय किसान संघ (क्रांतिकारी) ने ली जिम्मेदारी

गृह मंत्री अमित शाह को देंगे ज्ञापन Viresh Shandilya On PM Security Breach

उन्होंने कहा कि किसानों के भेष में खालिस्तानियों ने मोदी की हत्या का षड़यंत्र रचा जो पंजाब में फिर आतंकवाद लाने की साजिश है। लेकिन उनका संगठन खालिस्तानियों के मंसूबे को कामयाब नहीं होने देगा। इसको लेकर जल्द ही देश के गृह मंत्री अमित शाह व अजय मिश्रा को भी ज्ञापन दिया जाएगा।

Congress On Security Of Narendra Modi In Firozpur पीएम सुरक्षा में चूक भाजपा के वार पर कांग्रेस का पलटवार

Read More: PM’s Security Lapse पंजाब के डीजीपी और चीफ सेक्रेटरी पर गिर सकती है गाज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE