होम / Weather Forecast Uttarakhand मसूरी, धनोल्टी में भी जोरदार हिमपात, झूमे पर्यटक

Weather Forecast Uttarakhand मसूरी, धनोल्टी में भी जोरदार हिमपात, झूमे पर्यटक

Vir Singh • LAST UPDATED : January 23, 2022, 5:49 pm IST

संबंधित खबरें

Weather Forecast Uttarakhand

इंडिया न्यूज, देहरादून:

Weather Forecast Uttarakhand उत्तराखंड में भी एक फिर भारी बर्फबारी हुई है। वीकेंड में बारिश व बर्फबारी के बीच इस राज्य के पर्यटक स्थलों पर भी काफी संख्या में पर्यटक पहुंचे और उन्होंने मौसम का लुत्फ उठाया। प्रसिद्ध पर्यटन स्थल मसूरी (Mussoorie) पर्यटकों से गुलजार हो गया है। इसके अलावा राज्य के अन्य पर्यटक स्थलों पर चकराता व धनोल्टी में भी पर्यटक बर्फ के बीच कल के बाद आज भी मौज मस्ती करते देखे गए। इन इलाकों में जमकर दोबारा बर्फ गिरी है।

वीकेंड की मस्ती के लिए टूरिस्टों का पहुंचना जारी रहा

Weather Forecast Uttarakhand

उत्तराखंड के ऊपरी इलाकों में कल से पड़ रही बर्फ और उसके कारण मसूरी व धनोल्टी (Mussoorie and Dhanaulti) में भी शीतलहर और बढ़ गई है। हालांकि इसके बावजूद पर्यटकों का बर्फ के दीदार का रुख करने के लिए हौसला कम नहीं हुआ। निचले इलाकों से लोग वीकेंड का लुत्फ उठाने के लिए मसूरी-धनोल्टी व अन्य पहाड़ी क्षेत्रों के लिए रवाना हो गए। मौसम विभाग के अनुसार उत्तराखंड में अब भी कुछ दिन मौसम खराब रहने की संभावना है। इस दौरान बर्फ व बारिश होने का अनुमान है।

बिजली, पानी व सड़कें बाधित

उत्तराखंड में बारिश व ताजा हिमपात के कारण कई जगह बिजली व पानी बाधित हो गया है। सड़कें भी बाधित होने की सूचना है। प्रशासन ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है। धनोल्टी के सामाजिक कार्यकर्ता कुलदीप नेगी ने यह जानकारी दी।

Also Read : Snow Storm Wreaks Havoc in Himachal अंबाला के युवक समेत चार दोस्त बर्फीले तूफान की चपेट में आने से हुए लापता

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT