होम / क्या माइक पर चिल्लाने से ही अल्लाह सुनेगा? BJP नेता ईश्वरप्पा का विवादित बयान

क्या माइक पर चिल्लाने से ही अल्लाह सुनेगा? BJP नेता ईश्वरप्पा का विवादित बयान

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : March 13, 2023, 3:50 pm IST

संबंधित खबरें

Karnataka Azaan Row: कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी के नेता ईश्वरप्पा ने अजान को लेकर एक विवादित बयान दिया है। बीजेपी नेता ने कहा कि क्या अल्लाह माइक पर चिल्लाने से ही सुनता हैं। ईश्वरप्पा ने कहा कि उन्हें अजान की आवाज से सिरदर्द होता है। उनके इस विवादित बोल के बाद हंगामा मचने के आसार नजर आ रहे हैं। बीजेपी विधायक ईश्वरप्पा ने मंगलुरु में कहा, “मैं जहां भी जाता हूं यह (अजान) मेरे लिए सिरदर्द होता है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह जल्द ही समाप्त हो जाएगा क्योंकि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना है। यह आज नहीं तो कल आ ही जाएगा और यह खत्म हो जाएगा।”

माइक पर चिल्लाने से ही सुनता है- ईश्वरप्पा

बीजेपी नेता ईश्वरप्पा ने आगे कहा, “पीएम मोदी ने सभी धर्मों का सम्मान करने के लिए कहा है, लेकिन मुझे पूछना चाहिए कि क्या अल्लाह केवल तभी सुन सकता है जब आप माइक पर चिल्लाते हैं?” उन्होंने आगे कहा, “हिंदू भी मंदिरों में भजन और प्रार्थना करते हैं। हम उनसे ज्यादा धार्मिक हैं और यह भारत माता हैं जो धर्मों की रक्षा करती हैं। मगर अगर आप कहेंगे कि अल्लाह केवल तभी सुनता है जब आप माइक का इस्तेमाल करते हैं तो मैं ये जरूर पूछूंगा कि क्या वह सुन नहीं सकते हैं?”

टीपू सुल्तान को बताया था मुस्लिम गुंडा

बता दं कि कर्नाटक में ईश्वरप्पा की गिनती भाजपा के बड़े नेताओं में होती है। वह राज्य के उपमुख्यमंत्री भी रह चुके हैं। इससे पहले भी वह कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। उन्होंने एक बार टीपू सुल्तान को मुस्लिम गुंडा तक बोल दिया था। उनके इस बयान पर खूब हंगामा हुआ था। साथ ही उन्हें धमकी भी मिली थी।

Also Read: श्रीलंकाई नौसेना ने 16 भारतीय मछुआरों को किया गिरफ्तार, तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष ने विदेश मंत्री से की ये अपील

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT