Sunday, October 24, 2021
HomeमनोरंजनNavratri 2021 Shilpa Shetty ने बेटी और बेटे के साथ की आरती

Navratri 2021 Shilpa Shetty ने बेटी और बेटे के साथ की आरती

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Navratri 2021: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर बीते कुछ समय से भक्ति और श्रद्धा से जुड़े हुए वीडियो पोस्ट कर रही हैं। Shilpa Shetty अपनी बेटी समीषा और बेटे वियान के साथ कई बार पूजा करते हुए नजर आती हैं। गणपति के बाद इस बार नवरात्र के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने अपने घर का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है।

जहां पर शिल्पा शेट्टी के घर में देवी की स्थापना की गई है। साथ ही नवरात्र की पूजा भी काफी भक्ति से की गई है। नवरात्रि के मौके पर Shilpa Shetty ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने घर में मौजूद सभी लोगों के साथ नवरात्र की आरती और पूजा कर रही हैं।

(Navratri 2021) शिल्पा शेट्टी ने वीडियो शेयर किया

वहीं Shilpa Shetty के घर का पूरा स्टाफ इस पूजा में नजर आ रहा था। लेकिन उनके पति राज कुंद्रा इस वीडियो में नहीं दिखाई दे रहे है। इस वीडियो में शिल्पा अपने बेटे वियान के साथ आरती करती हुई दिख रही हैं। वहीं शिल्पा शेट्टी की प्यारी सी बेटी समीषा पूजा के लिए घंटी बजा रही हैं। इसके बाद समीषा मां शिल्पा शेट्टी के पास आती हैं और आरती की थाली पकड़ने की कोशिश करती हैं।

Shilpa Shetty ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे बच्चे और आस्था। कुछ चीजें हम अगली जनरेशन में तब तक पहुंचा सकते हैं जब तक हम उन्हें इसके गवाह ना बनाएं। मेरे बच्चों में वही संस्कार जरूरी है जो मेरे माता-पिता ने मुझमें डाला है। मैं जानती हूं कि आस्था हमें मजबूत बनाती है। जमीन से जुड़े रहना भी सिखाती है। इससे हम जिंदगी को और भी अच्छे तरीके से अनुभव कर सकते हैं।

Read More: Dadasaheb Phalke International Film Festival Awards 20 फरवरी 2022 को होगा परफॉर्मेंस का सेलिब्रेशन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE