Wednesday, October 27, 2021
HomeनेशनलNIA Raid जम्मू-कश्मीर में एनआईए ने 16 जगहों पर मारा छापा

NIA Raid जम्मू-कश्मीर में एनआईए ने 16 जगहों पर मारा छापा

NIA Raid
इंडिया न्यूज, जम्मू:

जम्मू-कश्मीर में वॉयस आफ हिंद पत्रिका से जुड़े मामलों में राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए की कार्रवाई लगातार जारी है। एनआईए ने एक बार फिर से 16 जगहों पर छापा मारा है और अभी भी कुलगाम, बारामुला, श्रीनगर, अनंतनाग में कार्रवाई चल रही है।

जानकारी के मुताबिक टीआरएफ के कमांडर सज्जाद गुल के घर पर भी अधिकारियों ने छापा मारा है। बताया जा रहा है कि ‘वॉयस आफ हिंद’ एक ऐसी पत्रिका है जिसका मकसद युवाओं को उकसाना और कट्टरपंथी बनाना है। इस पत्रिका के प्रकाशन और आईईडी की बरामदगी के संबंध में जम्मू-कश्मीर में 16 जगहों पर कार्रवाई जारी है। फिलहाल एनआईए की कार्रवाई में एजाज अहमद टाक पुत्र गुलाम मोहम्मद टाक, मुदासिर अहमद अहंगर पुत्र गुलाम मोहिउद्दीन अहंगर, नसीर मंजूर मीर पुत्र मंजूर अहमद मीर और जुनैद हुसैन खान पुत्र मोहम्मद हुसैन खान को अचबल थाने ले जाया गया है, पूछताछ चल रही है।

बता दें कि आतंकियों की दहशत घाटी में फिर से बढ़ रही है। इसलिए सभी जिलों में संवेदनशील स्थानों पर सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही अल्पसंख्यकों की कॉलोनियों में भी सुरक्षा बढ़ाई गई है। बताया गया है कि टारगेट किलिंग की घटनाओं के बाद पूरी घाटी में छापे मारकर संदिग्धों को पुलिस ने उठाया है। उधर, कश्मीर में आतंकियों को पकड़ने के लिए सेना की ओर से भी लगातार कार्रवाई जारी है। वहीं सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर कश्मीर में एनआईए ने पिछले कई दिनों में कई जगहों पर छापे मारकर 500 से अधिक युवाओं को हिरासत में लिया है और इनसे पूछताछ की जा रही है।

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE