Thursday, October 21, 2021
Homeमध्य प्रदेशOnline Video Game Pubg की लत ने किशोरों को बनाया अपराधी

Online Video Game Pubg की लत ने किशोरों को बनाया अपराधी

Online Video Game Pubg 

दो नाबालिग ने मिलकर एक दर्जन लूट की वारदात को दिया अंजाम

इंडिया न्यूज, इंदौर:
Online Video Game Pubg बच्चों और किशोरों में बहुत ज्यादा चर्चित है। बहुत से बच्चों को इसकी इतनी ज्यादा लत लग चुकी है कि वे इसे खेलने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। कई बार ऐसे समाचार छपे हैं कि इसी की लत के चलते बच्चे अपनी जान तक दांव पर लगा देते हैं।
ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश के इंदौर में सामने आया है। यहां पबजी की लत ने दो नाबालिगों को लुटेरा बना दिया। इस लत के कारण उन्होंने एक-दो नहीं बल्कि करीब एक दर्जन से ज्यादा वादात को अंजाम दिया।

तो क्या इसलिए बन गए अपराधी (Online Video Game Pubg)

फिलहाल पुलिस ने बाणगंगा इलाके से दोनों नाबालिगों को पकड़ लिया है। उनके पास से पांच मोबाइल फोन, दो हजार रुपये, चार बाइक व दो बैग बरामद हुए हैं। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने बताया कि उन्हें ग्रुप में पबजी खेलना था। इसके लिए महंगे मोबाइल फोन की जरूरत थी। इस जरूरत को पूरा करने के लिए उन्होंने पहली बार लूट की थी। इसके बाद यह उनकी आदत बनती गई। उन्होंने लूट के पैसों से महंगे मोबाइन फोन के साथ ही ब्रांडेड जूते व कपड़े भी खरीदे।

 सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पकड़ा (Online Video Game Pubg)

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए दोनों नाबालिगों में से एक की उम्र 16 व दूसरे की 17 साल है। एक के पिता बाणगंगा इलाके में मजदूरी करते हैं तो दूसरे के पिता की दुकान है। आरोपियों के पास से चार बाइक बरामद हुई हैं, जिसमें दो बाइक चोरी की हैं।
Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE