Wednesday, October 27, 2021
Homeप्रदेशAdani Group जयपुर के बाद तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का संचालन भी...

Adani Group जयपुर के बाद तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का संचालन भी अडानी ग्रुप के अधीन

Adani Group
इंडिया न्यूज, तिरुवनंतपुरम:

देश के बड़े बिजनेस ग्रुप अडानी ने तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के संचालन, प्रबंधन और विकास की जिम्मेदारी भी अपने अधीनस्थ ले ली है। एक ट्वीट के जरिए जानकारी देते हुए अडानी समूह की ओर से बताया गया है कि देवत्व के देश में यात्रियों की सेवा और उनका स्वागत करना सौभाग्य की बात है।

इसके औपचारिक अधिग्रहण का ऐलान करते हुए अडानी समूह ने एक ट्वीट में कहा कि देवत्व के देश में यात्रियों की सेवा और उनका स्वागत करना सौभाग्य की बात है। हमें हरे-भरे, सुंदर समुद्र तटों और उत्तम व्यंजनों से युक्त भगवान के अपने देश में यात्रियों की सेवा करने और उनका स्वागत करने का सौभाग्य मिला है। जीवन को यात्रा के बेहतरीन अनुभवों से जोड़ते हुए हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डा अब अच्छाई का प्रवेश द्वार है।

बता दें कि कुछ समय पहले ही अडानी ग्रुप ने जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की कमान अपने हाथ में ली थी। इसके बाद अब वीरवार रात को तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के संचालन की जानकारी भी सांझा हो गई। वहीं अडानी समूह द्वारा हवाई अड्डे के अधिग्रहण की आलोचना करते हुए केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कहा था कि यह सुविधा के विकास के लिए नहीं बल्कि इजारेदारों के हितों की रक्षा के लिए था। तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा राज्य के चार हवाई अड्डों में पहला है। 1932 में स्थापित, हवाई अड्डे का स्वामित्व और संचालन भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के पास था।

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE