Wednesday, October 20, 2021
HomeमनोरंजनOTT Platform New Series Sanak-Ek Junoon का ट्रेलर MX Player में लॉन्च...

OTT Platform New Series Sanak-Ek Junoon का ट्रेलर MX Player में लॉन्च हुआ

इंडिया न्यूज, मुंबई:
OTT Platform New Series: ऐसा लगता है कि कई लोगों के लिए बड़े शहरों के जीवन का सपना आम होता है। अपने सपने को जीना, सफलता और पहचान पाना, इन मौकों की कोई सीमा नहीं है। लेकिन अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिये आप कहां तक जा सकते हैं? क्या फेमस होने और ताकत पाने की चाहत आपको इतना बदल देगी कि आप जिसके साथ खड़ें हैं वो भूल जायेंगे? ऐसी ही एक कहानी लाएं हैं महेश भट्ट और विक्रम भट्ट सनक-एक जुनून (Sanak-Ek Junoon)।

कृष्णा भट्ट द्वारा निर्देशित इस सीरीज में लोगों की उस कीमत को दिखाया गया है जो वे बेहतर जीवन पाने की चाहत में चुकाने को तैयार रहते हैं। मुख्य भूमिकाओं में रोहित बोस रॉय और ऐंद्रिता रे अभिनीत यह सीरीज 16 अक्टूबर को आयेगी और हिन्दी, मराठी, तमिल और तेलुगू में उपलब्ध होगी। इसका ट्रेलर MX Player में लॉन्च सनक- एक जुनून का ट्रेलर में लॉन्च कर दिया गया है। सनक- एक जुनून छोटे शहर के एक महत्वाकांक्षी कपल अजय (रोहित बोस रॉय) और रागिनी (ऐंद्रिता रे) की कहानी है, जो एक बेहतर जिंदगी की उम्मीद में मुंबई आता है।

(OTT Platform New Series) यह है Sanak-Ek Junoon सीरीज की कहानी

अजय एक जूनियर लॉयर है, जिसके बॉस मिस्टर शेखावत (पवन चोपड़ा) उसके सामने एक सुनहरा आफर रखते हैं, लेकिन उसके बदले में उसे अपने मूल्यों से और उसे जो सबसे प्यारा है, उसके साथ समझौता करना होगा। कृष्णा भट्ट कहते हैं कि मैं एक आम आदमी की नैतिक दुविधा को दिखाना चाहता था, जिससे वह गुजरता है जब उससे अपने जीवन में ज्यादा पाने के लिये अपनी नैतिकता से समझौता करने को कहा जाता है। Sanak-Ek Junoon में बड़ी-सी दुनिया में एक छोटे शहर के कपल के संघर्ष को दिखाया गया है।

 

Read More: Anupamaa 12 October 2021 Written Update in Hindi अनुपमा अनुज की जॉब छोड़ देगी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE