Friday, October 22, 2021
HomeखेलPakistan PM Imran Khan said, Money is Important पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान...

Pakistan PM Imran Khan said, Money is Important पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान बोले, पैसा अहम है

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Pakistan PM Imran Khan said, Money is Important: पाकिस्तान में फैले आतंकवाद के साथ कोई भी देश खेलने का तैयार नहीं है। ऐसे में पिछले दिनों न्यूजीलैैंड ने भी पाकिस्तान के साथ दौरा रद कर दिया था। वहीं इंग्लैंड ने भी पाकिस्तान के साथ खेलने से मना कर दिया था। ऐसे में लगातार पाकिस्तान से सीरिज रद होने के कारण पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेट कप्तान इमरान खान तिलमिला उठे हैं।

इमरान खान ने लगाया बीसीसीआई पर आरोप (Pakistan PM Imran Khan said, Money is Important)

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान इमारान खान ने बीसीसीआई पर आरोप लगाया है। इमरान खान ने कहा है कि बीसीसीआई सबसे अमीर बोर्ड है और वह वर्ल्ड क्रिकेट को कंट्रोल करता है। इतना ही नहीं इमरान ने यह भी आरोप लगाया कि इंग्लैंड ने पिछले दिनों हमारा दौरा रद किया था लेकिन वह भारत के साथ ऐसा नहीं कर सकता। ऐसी हिम्मत किसी में नहीं है। पीसीबी के अक्ष्यक्ष रमीज राजा ने पिछले दिनों कहा था कि बीसीसीआई अगर आईसीसी की फंडिंग रोक दे तो पाकिस्तान बर्बाद हो जाएगा।

बीसीसीआई सबसे अमीर बोर्ड (Pakistan PM Imran Khan said, Money is Important)

एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि आज के समय में पैसा सबसे अहम है। इंडियन बोर्ड सबसे अमीर है। विश्व में कोई भी देश उसके खिलाफ नहीं जाएगा। खान ने कहा कि कई देशों के बोर्ड को भारत से पैसा मिलता है।बीसीसीआई क्रिकेट को कंट्रोल कर रहा है।

इंग्लैड पाकिस्तान पर उपकार करता है (Pakistan PM Imran Khan said, Money is Important)

खान ने कहा कि इंग्लैंड और अन्य देशों को लगता है कि वह पाक के साथ क्रिकेट खेलकर उपकार कर रहे हैं। लेकिन इंग्लैंड ने टी-20 वर्ल्ड कप से पहले सीरिज को रद कर दिया। वहीं इंग्लैंड की महिला टीम ने भी सुरक्षा कारणों से इस दौरे को रद कर दिया.

न्यूजीलैंड ने भी दौरा रद किया था

इंग्लैंड की तरह ही न्यूजीलैंड की टीम भी पाकिस्तान आई थी। वहीं मैच शुरू होने के आधा घंटा पहले ही उन्होंने दौरा रद कर दिया। जिससे टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की तैयारियों को बड़ा झटका लगा था। रमीज राजा ने यह भी कहा था कि आईसीसी को 90 फीसदी रेवेन्यू भारत से मिलता है.

Read More: Amazing Top 6 Records of International T20 Cricket अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट के टॉप 6 रिकॉर्ड

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE