Sunday, October 24, 2021
HomeनेशनलPakistani Terror Bust दिल्ली को दलहाने की कर रहा था तैयारी

Pakistani Terror Bust दिल्ली को दलहाने की कर रहा था तैयारी

Pakistani Terror Bust Was preparing to pulse Delhi

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मंगलवार को जिस पाकिस्तानी आतंकी मोहम्मद अशरफ को पकड़ा था उसने पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं। सूत्रों ने कहा कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल द्वारा मंगलवार को गिरफ्तार किए गए पाकिस्तानी आतंकवादी मोहम्मद अशरफ ने दिल्ली में कई जगहों की रेकी की थी। आरोपी मोहम्मद अशरफ ने 2011 के दिल्ली हाई कोर्ट ब्लास्ट से पहले रेकी की थी।

दिल्ली हाईकोर्ट के सामने बम धमाकों में था शामिल (Pakistani Terror Bust)

पूछताछ के दौरान आतंकी मोहम्मद अशरफ ने बताया कि वर्ष 2011 में दिल्ली हाईकोर्ट के सामने हुए बम धमाकों में वह शामिल रहा है। उसने दिल्ली हाईकोर्ट की कई बार रैकी की थी। स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वह पाकिस्तान में बैठे अपने हैंडलर के आदेश पर भारत में एक जगह से दूसरी जगह पर जाता था। तमाम बड़े शहरों की अहम जानकारी उसे मुहैया कराता था।

सोमवार को हथियारों की खेप लेने जाना था (Pakistani Terror Bust)

आतंकी मो. अशरफ ने पूछताछ में खुलासा किया है कि उसे हैंडलर ने सोमवार को पाकिस्तान से व्हाट्सएप पर मैसेज भेजे थे कि हथियार की खेप पहुंच गई है। वह हथियारों की खेप को पहुंचकर दूसरी जगह पहुंचा दे। आतंकी जैसे ही लक्ष्मी नगर से अपने घर से निकला स्पेशल सेल एसीपी ललित मोहन नेगी की देखरेख में इंस्पेक्टर विनोद बडोला, इंस्पेक्टर रविन्द्र त्यागी, एसआई यशपाल भाटी सुंदर गौतम की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Also Read : Aryan Khan Drug Case आर्यन को मिलेगी बेल या जेल, याचिका पर आज होगी सुनवाई

 

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE