होम / बिहार के मंत्री तेजप्रताप ने नारायण के साक्षात् दर्शन का किया दावा : यूजर्स ने एकता कपूर वाले श्रीकृष्ण…’बताकर ली मौज

बिहार के मंत्री तेजप्रताप ने नारायण के साक्षात् दर्शन का किया दावा : यूजर्स ने एकता कपूर वाले श्रीकृष्ण…’बताकर ली मौज

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : March 23, 2023, 6:46 pm IST

इंडिया न्यूज़ : बिहार सरकार में मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने बयानों और हरकतों से अक्सर सुर्ख़ियों में रहते है। तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर ऐसा दावा किया है कि चर्चा में आ गए हैं। बता दें, मामला है तेजप्रताप के सपने में नारायण के ‘साक्षात दर्शन’ को लेकर।
बता दें, तेज प्रताप ने बुधवार (22 मार्च 2023) रात 1:31 बजे अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें वे सोते हुए नजर आ रहे हैं। वह सपने में भगवान श्रीकृष्ण का विराट रूप देखकर चौंक जाते हैं और उठ जाते हैं।

भगवान श्रीकृष्ण ने दर्शन दिए तेज प्रताप का दावा

बता दें, शेयर किये गए वीडियो में तेज प्रताप कैप्शन लिखते हैं, “विश्व रूप दर्शन योग में मुकुट से सुशोभित चक्र और गदा से सुसज्जित शस्त्रों के साथ सर्वत्र दीप्तिमान लोक के रूप में आपके रूप को देख रहा हूँ। इस चमचमाती अग्नि में आपके तेज को देख पाना कठिन है, जो सभी दिशाओं से प्रस्फुटित होने वाले सूर्य के प्रकाश की भाँति है।”

सोशल मीडिया यूजर्स ने तेजप्रताप का उड़ाया मजाक

बता दें, जैसे ही तेज प्रताप ने भगवान श्रीकृष्ण के दर्शन का दावा किया उसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स तेज प्रताप यादव के मजे लेने लगे। तेजप्रातप के दावे पर सोशल मीडिया यूजर्स अतुल मिश्रा ने लिखा, “केवल अर्जुन, भीष्म, विदुर और संजय ही देख पाए थे। अब तेज प्रताप जी भी देख सकते हैं। जय हो प्रभु।” यही नहीं एक और प्रयाग नाम के यूजर ने तो लालू के बेटे को ऑस्कर अवॉर्ड तक पंहुचा दिया। उन्होंने लिखा कि एक और ऑस्कर केवल तेजू भैया को जाता है। वहीँ एक पूजा झा नामक यूजर्स ने लिखा कि कमाल है इन्हें ‘एकता कपूर वाले श्रीकृष्ण ने दर्शन दिए नितीश भरद्वाज ने नहीं।

लेटेस्ट खबरें